script

महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

Published: Sep 01, 2018 12:52:41 pm

Submitted by:

Vineet Singh

स बाइक के लॉन्च होने के बाद हीरो की स्प्लेंडर और बजाज की डिस्कवर को कड़ी टक्कर मिल रही है। इस बाइक की कीमत को भी बेहद कम रखा गया है जिससे आम आदमी भी इसे आसानी से खरीद सकता है।

TVS Radeon

महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

नई दिल्ली: जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी TVS ने हाल ही में अपनी बेहतरीन माइलेज बजट बाइक Radeon 110cc लॉन्च की है जिसके फीचर्स इस रेंज में मिलने वाली किसी भी बाइक से बेहतर है, यहां तक इस बाइक के लॉन्च होने के बाद हीरो की स्प्लेंडर और बजाज की डिस्कवर को कड़ी टक्कर मिल रही है। इस बाइक की कीमत को भी बेहद कम रखा गया है जिससे आम आदमी भी इसे आसानी से खरीद सकता है।
इस बाइक को आम आदमी के हिसाब से बनाया गया है और इसकी एक्स शोरूम कीमत महज 48,000 है। इस बाइक में सेफ्टीफीचर्स पर ख़ास ध्यान दिया गया है जिससे यह बाइक चलाना बेहद सेफ रहेगा। बता दें कि यह बाइक युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार की गयी है ऐसे में इसका लुक काफी स्पोर्टी रखने की गयी है।
सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

जानिए क्या हैं फीचर्स

इस बाइक में 109.7सीसी, सिंगल सिलिंडर, थ्री वॉल्व, एयर कूल्ड इंजन है लगाया गया है जो 7,000 आरपीएम पर अधिकतम 8.3 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 5,000 आरपीएम पर 8.7 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने दावा किया है कि टीवीइस की ये बाइक 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक की डिलीवरी इसी महीने से शुरू की जाने वाली है। TVS Radeon में ब्रेकिंग कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है जो इसे अपनी रेंज की सबसे यूनीक बाइक बनाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो