scriptBilaspur Crime: स्पा सेंटर में BJP नेता ने युवती के साथ कर डाली ये गंदी हरकत, पुलिस वालों को धमकाया, फिर.. | Bilaspur crime: BJP leader raped a girl in a spa center | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime: स्पा सेंटर में BJP नेता ने युवती के साथ कर डाली ये गंदी हरकत, पुलिस वालों को धमकाया, फिर..

Bilaspur Crime: अपने साथ हुए अपराध की सूचना दी तो टीम ने उसे थाने पहुंचाया। ( Bilaspur Spa center ) दोहपर 1 बजे तक पुलिस मामले में पूछताछ ही करती रही। आखिकार एसपी की दखल पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

बिलासपुरJun 02, 2024 / 06:40 pm

चंदू निर्मलकर

Bilaspur Crime
Bilaspur Crime: व्यापार विहार स्थित स्पा सेंटर में कार्यरत युवती से संचालक ने अनाचार की वारदात को अंजाम दिया है। मामला शनिवार सुबह करीब 4 बजे का है। पीड़िता ने 112 पर फोन कर अपने साथ हुए अपराध की सूचना दी तो टीम ने उसे थाने पहुंचाया। ( Bilaspur Spa center ) दोहपर 1 बजे तक पुलिस मामले में पूछताछ ही करती रही। आखिकार एसपी की दखल पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Bilaspur Crime: पुलिस के अनुसार दिल्ली निवासी युवती शोभना (बदला हुआ नाम ) 15 दिन पहले व्यापार विहार स्थित ब्यूटी सैलून एण्ड स्पा सेंटर में काम करने आई थी। ( Bilaspur News ) शुक्रवार रात स्पा सेंटर संचालक युवती व अन्य के साथ रेलवे स्टेशन के पास एक हॉटल में रात 1 बजे खाना खाने गया था।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime: जमीन को लेकर छिड़ा महाभारत, कोटवार ने 2 महिलाओं पर चढ़ा दिया टैक्टर…देखें VIDEO

यहां से सभी स्पा सेंटर पहुंचे। शनिवार सुबह करीब 4 बजे संचालक ने युवती के साथ अनाचार किया। युवती से दुष्कर्म की शिकायत मिलते ही हेल्प लाइन डॉयल-112 की टीम सुबह करीब 5 बजे घटना स्थल पहुंची। ( Girl Molestional ) यहां से पीड़िता को अपने साथ लेकर तारबाहर थाने आई। यहां लंबी पूछताछ के बाद दोपहर 1 बजे के बाद पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार अनाचार का आरोपी रायपुर निवासी विश्वजीत सेन गुप्ता स्वयं को भाजपा का नेता होना बता कर थाने में कार्रवाई न करने का दबाव बना रहा था। ( Chhattisgarh Crime news ) पुलिस ने अंतत: आरोपी विश्वजीत पिता कंचन सेन गुप्ता (43) निवासी दुर्गा चौक सेक्टर-1 शंकर नगर रायपुर थाना खम्हारडीह जिला रायपुर के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Bilaspur Crime: सुबह 5 बजे से 1 बजे तक पुलिस करती रही सिर्फ पूछताछ

अनाचार की घटना का पता चलते ही पीड़िता 112 की टीम के साथ तारबाहर पहुंच गई। उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मामले में कार्रवाई करने की जगह दोपहर 1.30 बजे तक युवती व आरोपी से बार-बार पूछताछ कर समझौता कराने पहल करती रही। डेढ़ बजे के बाद जब इस मसामले की जानकारी पुलिस उच्चाधिकारियों को लगी तो उनकी दखल पर आखिकार थाने में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: 8000 की घूस लेते सहायक राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार, ACB की टीम ने रंगेहाथों दबोचा

Bilaspur Crime News: नहीं हुआ था युवती का मुसाफिरी दर्ज

दिल्ली से पहुंची युवती शोभना (बदला हुआ नाम) 15 दिन पूर्व ऑनलाइन चैटिंग के बाद काम करने के लिए आरोपी के स्पा सेंटर पहुंची। पुलिस के नियम अनुसार जो भी व्यक्ति बाहर से आकर यहां अस्थाई रूप से रहते हुए काम करने लगता है, उसे संबंधित क्षेत्र के थाने में मुसाफिरी दर्ज कराना पड़ता है।
आने का कारण व कितने दिनों तक वह संबंधित जगह पर रुकेगा, इसकी जानकारी पुलिस को देनी होती है। पुलिस जानकारी के आधार पर वेरिफिकेशन भी करती है कि उनके द्वारा दी गई जानकारी सही है या गलत। इन्ही जानकारी के लिए पुलिस टीम समय-समय पर हॉटल व लॉज में दबिश देकर रजिस्टर चेक करती है कि कितने लोग जिले में आए है और कितने दिनों तक रुकने वाले हैं। इस मामले में ऐसा नहीं हुआ था।

Bilaspur police News: थाने पहुंचते ही आरोपी बांट रहा था विजिटिंग कार्ड

तारबाहर पुलिस जब आरोपी विश्वजीत सेन गुप्ता को लेकर थाने पहुंची तो उसने स्वयं को सत्ताधारी पार्टी का एक रसूखदार नेता बताया। थाना परिसर में विजिटिंग कार्ड भी बांट रहा था।
सीएसपी सिटी कोतवाली पूजा कुमार ने बताया कि स्पा सेंटर की कर्मचारी के साथ अनाचार की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर ली। पीड़िता दिल्ली से कब स्पा सेंटर पहुंची और क्या काम कर रही थी, इसकी सूचना आरोपी ने पुलिस को नहीं दी थी। इसकी वजह से आरोपी का गुमास्ता लायसेंस नरस्त करने लिखा गया है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime: स्पा सेंटर में BJP नेता ने युवती के साथ कर डाली ये गंदी हरकत, पुलिस वालों को धमकाया, फिर..

ट्रेंडिंग वीडियो