scriptरोते हुए बोली महिला- साहब मुझे मेरे पति से बचा लो, रात को करता है घिनौना काम | Crime in Bilaspur: Husband beaten wife in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

रोते हुए बोली महिला- साहब मुझे मेरे पति से बचा लो, रात को करता है घिनौना काम

locationबिलासपुरPublished: Jul 10, 2019 01:23:46 pm

Submitted by:

Murari Soni

Crime in Bilaspur: शक के चलते रात को पत्नी के साथ करता था घिनौना काम (Husband beaten wife), छिपी-छिपी फिर रही पत्नी

Crime in Bilaspur: Husband beaten wife in Bilaspur Chhattisgarh

रोते हुए बोली महिला- साहब मुझे मेरे पति से बचा लो, रात को करता है घिनौना काम

बिलासपुर. सिविल लाइन थाना अंतर्गत पति द्वारा पत्नी का शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताडि़त (Crime in Bilaspur) करने का मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि सात साल पहले उसका विवाह पप्पू श्रीवास के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही पति आए दिन चरित्र शंका पर मारपीट (Husband beaten wife) करने लगा था। उसे घर के अंदर बंद कई-कई दिनों तक बाहर चला जाता था।
read this- शराब के नशे मे पति करता था घिनौना काम, परेशान पत्नी ने खुद को आग लगाकर मौत को गले लगा लिया

मेरे दो बच्चे भी हैं, पति रात का आता है और बीवी-बच्चों के साथ मारपीट करता है। विगत दिनों उसे लात-घूंसों और लोहे के हथोड़े से मारपीट (Crime in Bilaspur) की। पत्नी रात पर तड़पती रही और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पति जान से मारने की धमकी देता है। किसी तरह पत्नी घर से भागी और जान बचाने इधर-ऊ धर भटकती रही। पति की मारपीट (Husband beaten wife)और प्रताडऩा से तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत करने का मन बनाया और पुलिस को अपनी आपबीती बताई। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो