scriptजिला अस्पताल के बाथरूम में मोबाइल से बना रहा था अश्लील वीडियो तभी पड़ी नर्स की नजर और फिर… | man caught trying to making porn video of district hospital nurse | Patrika News
बिलासपुर

जिला अस्पताल के बाथरूम में मोबाइल से बना रहा था अश्लील वीडियो तभी पड़ी नर्स की नजर और फिर…

Man trying to make MMS : जिला अस्पताल के महिला शौचालय में एक युवक द्वारा नर्स का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है

बिलासपुरAug 20, 2019 / 09:58 pm

Karunakant Chaubey

man trying to make obscene video

जिला अस्पताल के बाथरूम में मोबाइल से बना रहा था अश्लील वीडियो तभी पड़ी नर्स की नजर और फिर…

बिलासपुर. Man trying to make MMS : जिला अस्पताल के महिला शौचालय में एक युवक द्वारा नर्स का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। अस्पताल की नर्स ने युवक के ऊपर उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया और उसे पकड़ कर अस्पताल में तैनात होमगार्ड को सौप दिया।

बेटियों को था अपनी ही माँ के चरित्र पर शक, रिश्तेदार के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा की…

जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिला अस्पताल में काम करने वाली नर्स जिला अस्पताल में बने नशा मुक्ति केंद्र के पास के महिला शौचालय में गयी तो उसने देखा की शौचालय की खिड़की पर युवक ने मोबाइल रखा हुआ है और वीडियो बनाने का प्रयास कर रहा है। नर्स ने उसे पकड़ लिया और होमगार्ड के हवाले कर दिया।

पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम…

पकडे गए युवक का कहना है कि वह टॉयलेट करने गया हुआ था। मोबाइल गिरने के डर से उसने उसे खिड़की पर रख दिया।हालांकि नर्स ने कहा की अगर वह वीडियो नहीं बनाना चाहता था तो खिड़की से झाँक क्यों रहा था।

बस में चढ़ी नाबालिग लड़की तो पहले से मौजूद पुराना प्रेमी करने लगा गन्दी हरकत फिर जो हुआ…

पकडे गए युवक के मोबाइल की जांच की गयी तो उसमे से कोई आपत्तिजनक वीडियो या फोटो बरामद नहीं हुआ।घटना की सुचना पा कर अस्पताल पहुंचे युवक के परिजनों ने माफ़ी मांगी। जिसके बाद नर्स ने बिना पुलिस में शिकायत किये युवक को छोड़ दिया। इस दौरान वहां काफी देर तक हंगामा हुआ।

Home / Bilaspur / जिला अस्पताल के बाथरूम में मोबाइल से बना रहा था अश्लील वीडियो तभी पड़ी नर्स की नजर और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो