script

अपराधियों के हौसले बुलंद, इंजीनियर को बचाने गयी पुलिस पर हमला कर फाड़ी वर्दी

locationबिलासपुरPublished: Jan 10, 2020 04:04:13 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

एक कंपनी बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे एनएच 200 पर निर्माण कार्य कर रही है। बीते गुरूवार को सिलपहरी बाइपास रोड काम चल रहा था। काम देखने के लिए कम्पनी के मेंटेनेंस इंजीनियर शिव कुमार गुप्ता लगभग 11.00 बजे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुछ युवक सड़क सड़क में लगी सरिया को तोड़ रहे थे।

अपराधियों के हौसले बुलंद, इंजीनियर को बचाने गयी पुलिस पर हमला कर फाड़ी वर्दी

अपराधियों के हौसले बुलंद, इंजीनियर को बचाने गयी पुलिस पर हमला कर फाड़ी वर्दी

बिलासपुर. प्रदेश में अपराधों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें अब खाकी का खौफ भी नहीं रहा। डिप्टी कलेक्टर से लेकर थानेदार और सिपाहियों तक को दबंगों के हमले का शिकार होना पड़ा है। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक इंजीनियर की पिटाई कर रहे दबंगों को रोकने गयी पुलिस टीम के ऊपर ही दबंगों ने हमला कर दिया और उनकी पिटाई कर दी।

आबकारी मंत्री को ब्लैकमेल करने वाले को पकडऩे वाली टीम पर गिरी गाज, हेड कांस्टेबल सहित दो लाइन हाजिर

दिलीप बिल्डकॉन नाम की एक कंपनी बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे एनएच 200 पर निर्माण कार्य कर रही है। बीते गुरूवार को सिलपहरी बाइपास रोड काम चल रहा था। काम देखने के लिए कम्पनी के मेंटेनेंस इंजीनियर शिव कुमार गुप्ता लगभग 11.00 बजे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुछ युवक सड़क सड़क में लगी सरिया को तोड़ रहे थे।

उन्होंने ऐसा करने से उन्हें रोका तो वो भड़क गए और उनके साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगे। घायल अवस्था में ही वहां से किसी तरह जान बचा कर वहां से भागे और सिरगिट्टी थाने में इसकी सुचना दी। पुलिस अभी मौके पर पहुंचने की तैयारी कर ही रही थी कि इसीबीच सुचना मिली कि सड़क पर काम करने वाले मजदूरों के घर पर आधा दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया है और मार पीट कर रहे हैं।

आरोपियों ने मजदूरों को धमकी दते हुए कहा कि इंजीनियर ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है इसीलिए अब वो वहां किसी को काम नहीं करने देंगे। पेट्रोलिंग पार्टी को जब घटना की सुचना मिली तो वो भी मौके पर पहुंच गयी। उन्होंने घटना की सुचना थाने को दी। इसीबीच बदमाशों ने उनके ऊपर भी पथराव करना शुरू कर दिया।

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने पुलिस वालों की पिटाई की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। किसी तरह कांस्टेबल बृजेश मिश्रा व सत्येंद्र सिंह अपनी जान बचा कर वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। कांस्टेबल बृजेश मिश्रा व सत्येंद्र सिंह ने भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में विक्की मधुकर, निर्मल मधुकर, गौरीशंकर पाल,विजय दिवाकर व अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो