scriptअधेड़ उम्र के आदमी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार | Police arrest accused for raping a mentally deranged girl | Patrika News
बिलासपुर

अधेड़ उम्र के आदमी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

रतनपुर थाना क्षेत्र के कड़री गांव की एक मानसिक रूप से विक्षिप्त 18 साल की युवती को उसकी के गांव का नकुल सिंह खेरवार (उम्र 55) नाम का एक अधेड़ बहला फुसला कर सामुदायिक भवन ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया ।

बिलासपुरFeb 01, 2020 / 05:30 pm

Karunakant Chaubey

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में एक मानसिक रूप विक्षिप्त युवती के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटे की मौत के बाद मिलने वाले सरकारी मदद के लिए घुस मांग रहा क्लर्क रंगे हाथ गिरफ्तार, पहले भी हो चूका है निलंबित

जानकारी के अनुसार, रतनपुर थाना क्षेत्र के कड़री गांव की एक मानसिक रूप से विक्षिप्त 18 साल की युवती को उसकी के गांव का नकुल सिंह खेरवार (उम्र 55) नाम का एक अधेड़ बहला फुसला कर सामुदायिक भवन ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया ।

युवती के चीखने की की आवाज सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने उसे घर पहुंचाया। जहां उसने इशारो इशारों में अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करवाई। पीड़िता ने आरोपी की पहचान कर ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो