scriptRahul Gandhi in CG: जहां कांग्रेसियों ने मोदी को दी थी गंदी गाली, वहीं राहुल की रैली | Rahul Gandhi will address the meeting in Bilaspur today | Patrika News
बिलासपुर

Rahul Gandhi in CG: जहां कांग्रेसियों ने मोदी को दी थी गंदी गाली, वहीं राहुल की रैली

Rahul Gandhi Visit Chhattisgarh: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। अब तक दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। जीत के लिए पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला तेज हो गया है।

बिलासपुरApr 29, 2024 / 11:37 am

Khyati Parihar

rahul gandhi, pm modi,. bjp, congress
Lok Sabha Election 2024: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। अब तक दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। जीत के लिए पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला तेज हो गया है। इसके तहत कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिलासपुर के सकरी में 29 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके दूसरे दिन 30 अप्रैल को जांजगीर-चांपा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की चुनावी सभा होगी।
राहुल गांधी सीधे बिलासपुर एयरपोर्ट में दोपहर 3.40 बजे उतरेंगे। इसके बाद शाम 4.15 से शाम 5.10 तक सकरी में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं से चर्चा भी करेंगे। राहुल शाम 5.45 बजे बिलासपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दूसरे चरण के चुनाव के बाद यह कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का पहला बड़ा दौरा है।

Home / Bilaspur / Rahul Gandhi in CG: जहां कांग्रेसियों ने मोदी को दी थी गंदी गाली, वहीं राहुल की रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो