script18 actress will work in this film of Sanjay Leela Bhansali | संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि कुल 18 अभिनेत्रियां काम करेंगी, जूही चावला भी निभाएंगी यह भूमिका | Patrika News

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि कुल 18 अभिनेत्रियां काम करेंगी, जूही चावला भी निभाएंगी यह भूमिका

अभिनेत्री जूही चावला संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट हीरामंडी का हिस्सा होंगी। सीरीज की हाल ही में घोषणा की गई थी। अब इसको लेकर एक जबरदस्त खबर सामने आई है।

Published: November 09, 2021 03:27:25 pm

दरअसल, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डील की है। अब खबर है कि एक्ट्रेस जूही चावला ने हीरामंडी सीरीज के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ टीम बनाई है। हालांकि, सीरीज में फीमेल लीड के लिए कई नाम चर्चा में हैं, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, निम्रत कौर और मनीषा कोइराला शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरा मंडी सीरीज में कुल 18 महिला अभिनेत्रियां होंगी। ऐसे में इस सीरीज में एक्ट्रेस जूही चावला का रोल काफी अहम होगा।
sanjay
हाल ही में उन्होंने भंसाली को उनके किरदार के बारे में बताया। कहा जाता है कि यह सुनते ही वह स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए तैयार हो गईं। अब वह जल्द ही इस सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि असली हीरा मंडी लाहौर में थी और शाही मोहल्ले के नाम से मशहूर थी। उन्होंने यहां मुजरा की प्रथा शुरू की। इस वेब सीरीज में आजादी से पहले के भारत की झलक दिखाई जाएगी। कहानी में कुछ बदलाव करके, भंसाली ने हीरामंडी को संगीत और नृत्य सीखने के लिए एक पवित्र स्थान के रूप में चित्रित करने का फैसला किया है। यह शो गीत संगीत के दो घरानों (घरों) के बीच टकराव पर केंद्रित होगा। कहानी लाहौर से मुंबई तक जाती है।
यह भी देखें- जब गोविंदा ने संजय दत्त को दिलाया था गुस्सा, तो संजू बाबा ने जड़ दिया थप्पड़

सूत्र ने यह भी बताया कि भंसाली कुछ एपिसोड का निर्देशन भी करेंगे। इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता उद्घाटन और समापन एपिसोड का निर्देशन करेंगे, और बाकी विभु पुरी और मिताक्षरा कुमार द्वारा किया जाएगा। र्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला की फिल्म शर्माजी नमकीन इसी साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में परेश रावल और दिवंगत ऋषि कपूर भी हैं।
हालांकि, चूंकि यह प्रोजेक्ट भंसाली के लिए काफी अहम है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस सीरीज को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में जाहिर तौर पर फैन्स में डायमंड्स को लेकर काफी क्रेज होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.