script25 साल की मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और मंगेतर की कार एक्सीडेंट में मौत, अगले महीने होनी थी दोनों की शादी | 25 years old Marathi Actress Ishwari Deshpande dies in car accident | Patrika News

25 साल की मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और मंगेतर की कार एक्सीडेंट में मौत, अगले महीने होनी थी दोनों की शादी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2021 01:06:16 pm

Submitted by:

Archana Pandey

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके मंगेतर शुभम नांदेड़ की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गोवा के बागा-कलंगुट में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें दोनों की मौत हो गई।
 

25 years old Marathi Actress Ishwari Deshpande dies in car accident

Marathi Actress Ishwari Deshpande accident

नई दिल्ली: मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके मंगेतर शुभम नांदेड़ की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गोवा के बागा-कलंगुट में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और पेड़ से टकराते हुए नाले में गिर गई। कार पानी में डूबने की वजह से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव पानी में डूबी कार से बरामद कर लिए हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और शुभम नांदेड़ की सगाई हुई थी। अगले महीने दोनों की शादी करने वाले थे। लेकिन शादी से पहले ही दोनों ने जिंदगी से विदा ले लिया। एक्ट्रेस ईश्वरी सिर्फ 25 साल की और उनके मंगेतर शुभम नांदेड़ 28 साल के थे। 
बताया जा रहा है कि कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से शुभम और ईश्वरी गाड़ी में फंस गए, जिससे उनके नाक और मुंह में पानी चला गया। मौके पर पहुंची अंजुना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शुभम और ईश्वरी देशपांडे को गाड़ी से निकल वाया और प्राथमिक उपचार करने की कोशिश की। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
आपको बता दें कि ईश्वरी पुणे में रहती थीं ओर उनके होने वाली पति शुभम नांदेड़ भी सिटी इलाके में ही रहते थे। एक्टिंग में दिलचस्पी होने के कारण ईश्वरी ने फिल्मी लाइन को चुना और मराठी, हिंदी फिल्मों की ओर रुख भी किया था। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने एक मराठी और एक हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। हालांकि दोनों फिल्मों में रिलीज से पहले के काम अब अधूरे रह गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो