script48 साल की Mandira Bedi ने बिकिनी में कराया हॉटफोटो शूट, एक्ट्रेस की फिगर देख लोगों के उड़े होश | 48 Year Old Actress Mandira Bedi Shared Her Latest Bikni Photos | Patrika News

48 साल की Mandira Bedi ने बिकिनी में कराया हॉटफोटो शूट, एक्ट्रेस की फिगर देख लोगों के उड़े होश

Published: Dec 22, 2020 09:42:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिकिनी पहने हुए एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi ) ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
फोटो में फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई मंदिरा बेदी
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें हुई वायरल

48 Year Old Actress Mandira Bedi Shared Her Latest Bikni Photos

48 Year Old Actress Mandira Bedi Shared Her Latest Bikni Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी फिल्मों और काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) से लेकर मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi ) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ ( Dilwale Dulhaniya Le Jaenge ) से मशहूर हुई मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी हॉट पिक्चर्स के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिकनी पहने हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

फरीदाबाद के अस्पताल में हुआ Sushant के पिता का ऑपरेशन, हार्ट अटैक के चलते कराया था एडमिट

Mandira Bedi

48 साल की मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Mandira Bedi Instagram ) पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र किनारे दोनों हाथ फैलाए सुहाने मौसम का लुफ्त उठाते हुए नज़र आ रही हैं। लुक्स की बात करें तो फोटो में वह पीले रंग की बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही मंदिरा ने अपने लुक्स को स्टाइलिश बनाने के लिए सनग्लास भी पहने हुए हैं। अपनी दिलकश तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि “जैसे ही तापमान गिरता है..सूर्य समुद्र और रेत की याद आ जाती है।” उनके फोन ने यह पल उन्हें याद दिलाया है कि उन्होंने यह तस्वीर शेयर नहीं की है।

Mandira Bedi

एक्ट्रेस की यह तस्वीर मालदीव की हैं। जहां वह नीले पानी के समुद्र के पास हॉट पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटोज में उनकी पर्फेक्ट फिगर देख लोग काफी चौंक गए हैं। बता दें मंदिरा एक बेटे की मां है। साथ ही कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो