आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज पाते हैं इतनी ज्यादा सैलरी, कि कई CEOs भी हैं उनसे पीछे!

By: Archana Pandey
| Updated: 15 Sep 2021, 04:38 PM IST
आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज पाते हैं इतनी ज्यादा सैलरी, कि कई CEOs भी हैं उनसे पीछे!
Aamir Bodyguard Yuvraj

बॉलीवुड स्टार की कहीं भी एंट्री हो और उनके साथ पर्सनल बॉडीगार्ड ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। क्योंकि यही बॉडीगार्ड उनको डाईहार्ट फैंस और सेलिब्रिटी-जुनूनी मीडिया से बचाने का काम करते हैं। आज हम आपको आमिर खान के पर्सनल बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े के बारे में बता रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार की कहीं भी एंट्री हो और उनके साथ पर्सनल बॉडीगार्ड ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। क्योंकि यही बॉडीगार्ड उनको डाईहार्ट फैंस और सेलिब्रिटी-जुनूनी मीडिया से बचाने का काम करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक सेलिब्रिटी के लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड होना आसान नहीं होता है। ऐसे में आज हम आपको आमिर खान (Aamir Khan) के पर्सनल बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े (Aamir Khan Personal Bodygaurd) के बारे में बता रहे हैं। जो किसी-किसी को किस्मत से ही मिलते होते हैं और सैलरी के मामले में कई सीईओ से भी आगे हैं।

परछाई की तरह रहते हैं साथ
युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) हमेशा आमिर खान (Aamir Khan) के आस-पास परछाई की तरह रहते हैं। उन्हें किसी भी प्रोग्राम, फिल्म के सेट या किसी भी खराब परिस्थिति में आमिर के साथ देखा जाता है।

इस कारण से बने बॉडीगार्ड
जीवन की खराब परिस्थितियों के कारण युवराज को स्कूल छोड़ना पड़ गया था। जिसके कारण युवराज वो नहीं कर सके, जो करना चाहते थे और सिक्योरिटी ज्वाइन करके अपना गुजारा करने लगे। लेकिन कहते हैं ना जिंदगी आपको वहीं ले जाती है जहां उसे ले जाना होता है। युवराज के जीवन ने तब नया मोड़ ले लिया, जब उन्हें आमिर खान की सुरक्षा का काम दिया गया।

अपने काम पर है गर्भ
जिसके बाद उन्हें आमिर खान के पर्सनल बॉडीगार्ड के रूप में पहचाना जाने लगा। एक इंटरव्यू में बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े ने कहा था कि मेरा भविष्य अंधेरे में था, इससे अच्छा मैंने सिक्योरिटी ज्वाइन कर ली और आज मुझे अपने काम पर गर्व महसूस होता है।

दोस्तों को होती है जलन
इतना ही नहीं आमिर खान का पर्सनल बॉडीगार्ड हो जाने से लोग मुझसे जलने लगे थे। जिसमें मेरे दोस्त भी शामिल हैं। वो सोचते हैं कि मैं हर समय इतनी बड़ी हस्ती के साथ घूमता हूं।

यह भी पढ़ें: जानें खाने में क्या पंसद करते हैं शाहरुख खान और सलमान खान, फराह खान ने दी जानकारी

इतनी ज्यादा है कमाई
एक रिपोर्ट के अनुसार, युवराज घोरपड़े का दो करोड़ रुपये साल का सैलरी पैकेज है। जिसे आप देश की कई कंपनियों के CEOs की सैलरी से ज्यादा कह सकते हैं। बता दें कि आमिर के अलावा सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों के पर्सनल बॉडीगार्ड्स भी मोटी कमाई करते हैं।