'दंगल' के इस इंजीनियर की जान बचाने आधी रात को अस्पताल भागे आमिर खान
Preeti Khushwaha
Publish: Sep, 10 2018 02:36:56 (IST)
'दंगल' के इस इंजीनियर की जान बचाने आधी रात को अस्पताल भागे आमिर खान

इस घटना के बारे में जब आमिर को पता चला तो वह बिना देरी किए आधी रात को ही अस्पताल पहुंच गए।

बॉलीवुड में मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान न इस इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं। बल्‍कि वह उन्हें एक जिंदादिल इंसान भी माना जाता है। अक्सर सुनने में आता है कि वह लोगों की मदद करते रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। जिसने उन्हें न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असर जिंदगी में भी हीरो के तौर पर साबित किया।

'दंगल' तकनीशियन की बचाई जान:
बता दें कि हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को स्ट्रोक (पैरालाइसिस) का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें तुरंत ही मुंबई के लीलावती हॉस्‍पिटल ले जाया गया। हॉस्‍पिटल के बिस्तर पर घंटों बिताने के बावजूद कोई भी डॉक्टर शाजिथ की जांच कि लिए नहीं आया। घंटों इंतजार और पेशेंट की तबियत बिगड़े देख उसके परिवार वालों ने आमिर खान से मदद की गुहारा लगाई।

 

aamir khan

आधी रात अस्पताल पहुंचे आमिर:
इस घटना के बारे में जब आमिर को पता चला तो वह बिना देरी किए आधी रात को ही अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद आमिर उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्‍पिटल ले गए जहां शाजिथ का तुरंत इलाज किया गया। आमिर के इस कदम से साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी जान बच गई। जिसके बाद उसके घरवालों ने आमिर का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। वहीं आमिर की इस मदद से उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर इसके लिए प्रशंसा की।

आमिर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार दोनों एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में आमिर की आॅन स्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ, रोनित रॉय मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।