scriptचार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा | Aamir Khan Once Gifted Kareena Kapoor Khan Expensive Gift | Patrika News
बॉलीवुड

चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जोड़ी ऑनस्क्रीन लोगों को बहुत पसंद आती है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। तो आमिर खान ने अपने इस खास दोस्त के लिए एक बहुत खास चीज गिफ्ट में खरीद कर दिया था, जिसके लिए उन्होने चार गुना पैसे भी चुकाए।

Jan 20, 2022 / 06:16 pm

Archana Keshri

चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा

चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर चर्चा में बने हुए हैं। उनके फैंस भी इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। दोनों सितारों को ऑनस्क्रीन लोग पसंद भी करते हैं और दोनो की जोड़ी भी लोगों को पसंद आती है। तो वहीं करीना और आमिर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। एक बार आमिर खान ने अपनी इस दोस्त के लिए एक खास तरह की डिजाइनर साड़ी खरीदकर गिफ्ट भी किया था जिसके लिए उन्होंने इसके लिए चार गुना कीमत भी दी थी।
दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो 13 साल पुरानी है, यानी की साल 2009 की है। वीडियो में आमिर खान और करीना कपूर दिखाई दे रहे हैं, इसमें आमिर ने करीना को मध्यप्रदेश के चंदेरी शहर में बुलाया था जहां की साड़ियां दुनियाभर में मशहूर हैं। करीना भी कई घंटो का सफर तय कर चंदेरी पहुंची थीं, जिसके बाद आमिर ने उन्हें एक सांड़ी खरीदकर गिफ्ट की।

वीडियो में एक्टर आमिर खान दुकानदार से पूछ रहे हैं, “क्या ये साड़ी मैं खरीद सकता हूं?” जिसके जवाब में दुकानदार उन्हें ‘हां’ कहता है। फिर आमिर कहते हैं, “मैं ये साड़ी करीना जी के लिए खरीदूंगा। मेरी तरफ से ये साड़ी उनको गिफ्ट होगी।” इसके बाद दुकानदार से वो कहते हैं, “मैं इस साड़ी के लिए आपको साढ़े 6 हजार रुपये नहीं दूंगा। मैं आपको दूंगा 25 हजार रुपये क्योंकि ये इसकी रियल मार्केट प्राइस है।” आमिर की इस बात पर दुकादार पहले तो मना करता है लेकिन फिर वह मान जाता है। इस तरह आमिर ने चार गुना ज्यादा पैसे देकर करीना के लिए साड़ी खरीदी। वीडियो में करीना भी साड़ी को ट्राई करती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े – कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

आपको बता दें, आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े – इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस

Home / Entertainment / Bollywood / चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो