scriptआश्रम’ फेम त्रिधा चौधरी ने बोल्ड अंदाज से जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ वीडियो | Aashram fame tridha choudhury viral video on social media | Patrika News

आश्रम’ फेम त्रिधा चौधरी ने बोल्ड अंदाज से जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2021 06:44:13 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में अपने दमदार अभिनय से पहचान वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी( Tridha Choudhury ) का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, जीता फैंस का दिल

 tridha choudhury viral video on social media

tridha choudhury viral video on social media

नई दिल्ली। वेबसीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में अपने दमदार अभिनय से चर्चित अभिनेत्री त्रिधा चौधरी( Tridha Choudhury ) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुईं है। लोगों को उनकी अदाकारी इतनी पसंद आई कि वे त्रिधा को अब लोग बबीता के नाम से ही जानने लगे हैं। अभी हाल में इस एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

अर्जुन कपूर ने खुशी और जान्हवी कपूर के रिश्तों को लेकर का बड़ा खुलासा, बोले- हम अब भी हैं अलग परिवार

https://twitter.com/hashtag/tridhachoudhury?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल हो रहे वीडियो में बबीता व्हाइट कलर के कोट में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप में खुले बाल के साथ इस एक्ट्रेस का बोल्ड लुक काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस अंदाज को वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें
-

शादी के 4 साल बाद ही ऐश्वर्या राय ने बदल दिया था 45 लाख का मंगलसूत्र, सामने आई वजह!

tridha2.jpg

फैंस त्रिधा के इस वीडियो को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं, और तरह-तरह के कमेंट्स करके दिल की बात कह रहे हैं।

6_1.jpg

त्रिधा उर्फ बबीता ने अभी हाल में बिकनी में फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होने अपने बोल्ड लुक से फैंस को आकर्षित कर लिया था।

यह भी पढ़ें
-

आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फतिमा सना शेख ने किया था बड़ा खुलासा, बताया अपने रिश्ते का सच!

tridha2.jpg

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है।

3.jpg

कुछ समय पहले उनका चाय की केतली के साथ फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया गया था।इसके बाद एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

ट्रेंडिंग वीडियो