अभिनव कोहली ने पत्नी Shweta Tiwari पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Nov 2020, 01:07 PM IST
अभिनव कोहली ने पत्नी Shweta Tiwari पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'
Abhinav Kohli Again Accuses Wife Shweta Tiwari Of Serious Charges

  • अभिनव कोहली ( Abhinav Kholi ) ने फिर लगाया पत्नी श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) पर आरोप
  • बेटे रेयांश कोहली ( Reyansh Kholi ) के जन्मदिन पर ना मिलने देने की कही बात
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर साझा किया दर्द

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) इन दिनों अपने काम से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में है। पति अभिनव कोहली ( Abhinav Kholi ) एक के बाद एक पत्नी श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाते जा रहे हैं। एक बार फिर से अभिनव ने श्वेता पर गंभीर इल्ज़ाम लगाया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं। वह काफी कोशिश करते हैं कि बेटे से मिले, लेकिन श्वेता उन्हें मिलने नहीं देती हैं।

 

यह भी पढ़ें- फिल्म के लिए भाई सलमान की दुश्मनी भूले अरबाज खान, Vivek Oberoi की फिल्म में करेंगे काम

Abhinav Kholi

दरअसल, अभिनव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनका बेटा रेयांश दिखाई दे रहा है। बेटे की तस्वीर के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि "कम से कम आज उसके जन्मदिन पर तो मिलना चाहिए था। मेरे बर्थडे पर नहीं मिलाया, दिवाली के दिन नहीं मिलाया। हे रबा तू ही मालिक।" उनका यह पोस्ट देख सभी काफी हैरान और बेटे के लिए परेशान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों कॉमेंट कर माता-पिता की लड़ाई में बेटे पर होने वाले गलत असर के बारें में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एनसीबी ने Bharti Singh को ड्रग्स सप्लाई करने वाले को रंगे हाथ किया गिरफ्तार, डिलवरी ब्वॉय बना घूम रहा था

 

Abhinav Kholi

श्वेता ने भी बेटे रेयांश के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बेटे संग अपनी फोटो शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। श्वेता ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "हैप्पी बर्थडे माई ऑल हार्ट।" बता दें श्वेता संग ही दोनों बच्चे रह रहे हैं। पति संग लड़ाई होने के बाद वह उनसे अलग हो गई थीं। जिसके बाद से वही बेटे और बेटी पलक तिवारी ( Palak Tiwari ) की परवरिश कर रही हैं। श्वेता साफ शब्दों में कह चुकी हैं कि वह ही अब अपने घर की मर्द हैं।