scriptपुरानी बातें भूलकर अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले, अमिताभ ने कर दिया इग्नोर | Abhishek Bachchan hugs Vivek Oberoi, Amitabh did Ignore | Patrika News

पुरानी बातें भूलकर अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले, अमिताभ ने कर दिया इग्नोर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2019 11:22:04 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं।
अभिषेक गर्मजोशी के साथ विवेक ओबेरॉय से मिले और उन्हें गले से लगा लगाया।

abhishek_bachchan_and_vivek_oberoi_2.jpg

,,

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय का नाम आते ही दो नाम और जहन में आते हैं। पहला सलमान खान और दूसरा विवेक ओबेरॉय। एक दौर मे सलमान खान का नाम ऐश्वर्या के साथ खूब चर्चा में था। फिर सलमान की हरकतों से परेशान होकर ऐश्वर्या ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया और विवेक से नजदीकियां बढ़ाने लगी। लेकिन ऐश्वर्या का ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। इसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। जिसके चलते विवेक और अभिषेक के बीच मनमुटाव हो गया। लेकिन रविवार को एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर लगता है विवेक और अभिषेक बच्चन के बीच अब सबकुछ ठीक हो गया है।
abhishek_bachchan_and_vivek_oberoi.jpg
दरअसल, बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं । इनमें अभिषेक और विवेक भी शामिल थे। समारोह के दौरान जब दोनों एक दूसरे के आमने-सामने हुए तो अभिषेक गर्मजोशी के साथ विवेक ओबेरॉय से मिले और उन्हें गले से लगा लिया। इस नजारे को देखने के बाद सब लोग दंग रह गए। गले लगाते हुए दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि अभिषेक ने पहले विवेक के पापा सुरेश ओबेरॉय को गले लगाया फिर विवेक को गले लगा लिया। हालांकि इस दौरान अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे लेकिन वो विवेक को अनदेखा कर आगे बढ़ गए।
untitled.png
बताते चलें कुछ महिने पहले ही विवेक ने ऐश्वर्या को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। जिसके चलते विवेक को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा था। काफी हंगामे के बाद अब विवेक ने वो विवादित ट्वीट डिलीट कर सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो