scriptनकली अंगूठी पहनाकर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया था प्रपोज, चुपके से की थी सगाई | Abhishek bachchan Proposed Aishwarya With artificial ring | Patrika News

नकली अंगूठी पहनाकर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया था प्रपोज, चुपके से की थी सगाई

Published: Sep 25, 2021 11:50:13 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को प्रपोज करने के लिए पहनाई थी नकली अंगूठी चुपके से ऐश से कर ली थी सगाई

Abhishek bachchan  Aishwarya

Abhishek bachchan Aishwarya

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खास जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इनके एक दूसरे के प्रति प्रेम को देख फैंस इनसे प्रेरणा लेते है। अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक दूसरे से शादी की थी। बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। आज भी दोनों की बॉन्डिंग उतनी ही लाजवाब देखने को मिलती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। चलिए आपको बताते हैं कि अभिषेक ने किस अनोखे अंदाज़ में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या राय की नज़दीकियां अभिषेक बच्चन से बढ़ने लगी थी। इनके प्यार की शुरूआत साल 2000 में आई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के सेट से शुरू हुई थी। ऐश्वर्या के पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे अभिषेक। इस फिल्म के बाद इस जोड़ी ने साथ मिलकर फिल्म कुछ ना कहो और फिल्म गुरू में काम किया। इस दौरान दोनों एक दूसरे से काफी नजदीक हो चुके थे। लेकिन अपने दिल की बात को कहने के लिए अभिषेक ने शूटिंग के दौरान ऐश को प्रपोज करने का मन बनाया।

खबरों के मुताबिक, एक बार ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब वो न्यूयॉर्क के एक होटल में रुकी थीं तब अभिषेक ने वहीं बालकनी में घुटनों पर बैठकर हॉलीवुड स्टाइल में उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन दिलचस्प बात ये थी कि जिस अंगूठी को लेकर अभिषेक प्रपोज कर रहे थे वो गोल्ड या डायमंड की नहीं बल्कि नकली थी।

दरअसल, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को नकली अंगूठी पहनाने का रीज़न अभिषेक (Abhishek Bachchan) की कंजूसी नहीं थी बल्कि शूटिंग में बिजी होने के कारण वो अंगूठी नहीं खरीद पाए थे। ऐश्वर्या से अपने दिल की बात कहने में अभिषेक बिल्कुल भी देरी नहीं करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने शायद नकली अंगूठी देकर ही प्रपोज करना ठीक समझा। बता दें कि आज ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या भी है जो पूरे बच्चन परिवार की बेहद लाडली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो