script

करवा चौथ पर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को दिया इतना बड़ा सरप्राइज, कि…

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2021 04:57:03 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस सरप्राइज के बारे में बताया, उन्होंने लिखा कि अचानक उन्हें घर में देखकर ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और पोती आराध्या का कैसा रिएक्शन था?

Abhishek Bachchan Surprised Aishwraya on Karwa Chauth

Abhishek Bachchan and Aishwraya

नई दिल्ली: Abhishek Bachchan Surprised Aishwraya on Karwa Chauth: करवा चौथ की रात जब सभी सुहागिनें चांद निकलने का इंतजार कर रही थीं उस वक्त अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwraya Rai) को इतना बड़ा और खास सरप्राइज दिया। इस सरप्राइज को देखकर सब हैरान रह गए। इस बात का खुलासा खुद अमिताब बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किया है। चलिए आपको बताते हैं अभिषेक ने करवा की रात ऐश्वर्या को सरप्राइज में क्या दिया।
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में किया खुलासा
दरअसल इस सरप्राइज का खुलासा अमिताभ ने अपने ब्लॉग में किया है। उन्होंने लिखा, करवा चौथ पर परिवार के साथ दिन… वो दिन जब पत्नियां अपने पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं। पूरा दिन उपवास करती हैं। दिन में और रात में पूजा करती हैं… अच्छे से खुद को ड्रेस-अप करती हैं…और छलनी में दिया रखकर चांद को देखने के लिए बैचेन रहती हैं… प्रार्थना करती हैं चांद पर जल छिड़कती हैं…और कंधे पर दिया रखकर चांद की ओर फेंक देती हैं। पति के हाथ से पहला निवाला और दिन भर में पहली बार पानी पीती हैं।
शाम को बेटे अभिषेक ने सरप्राइज दिया
इसके आगे अमिताभ ने लिखा कि इस बार चांद में ज्यादा चमक थी। बालकनी में चांद और बड़ा दिख रहा था। कई बार ये चांद बादलों में ढका रहता है और देर रात में देखा जाता है। लेकिन करवा की रात चन्द्रमा उदार था। अमिताभ ने लिखा शाम को बेटे अभिषेक ने सरप्राइज दिया जो दिल्ली में ब्रीद की शूटिंग कर रहे थे, अचानक बिना किसी को बताए घर आ गए। इस सरप्राइज से घर में सब हैरान रह गए और खुशी से शोर करने लगे, जिन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी और फिर पूरे परिवार में उत्सव का माहौल हो गया। डाइनिंग टेबल हंसी खुशी और शानदार खाने से भर गई।
अचानक दिल्ली से अपने घर पहुंच गए
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन इन दिनों वेबसीरीज ‘ब्रीद : इनटू द शैडो’ की शूटिंग दिल्ली में कर रहे थे। किसी को नहीं पता था और वो अचानक दिल्ली से उड़ान भरकर अपने घर पहुंच जाएंगे और ऐश्वर्या राय के साथ परिवार को इतना बड़ा सरप्राइज देंगे। जिसे पाकर सब हैरान होने के साथ खुशी से शोर करने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो