scriptजब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी | Abhishek Bachchan wanted to sleep with Zeenat Aman | Patrika News

जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

Published: Jan 29, 2022 12:17:45 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एक टीवी शो पर अभिषेक बच्चन ने अपने बचपन से जुड़े दिलचस्प किस्से को शेयर किया, उन्होंने अपने बच्चन की क्रश के बारे में बताया।

जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

जब अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ सोने की ख्वाहिश की थी

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की बचपन की एक क्यूट सी स्टोरी है जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है। उन्होंने एक चैट शो के दौरान ये खुलासा किया कि उनकी फर्स्ट लव कोई और नहीं, बल्कि सेंसेशनल जीनत अमान थीं। अभिषेक जब बच्चे थे तो जीनत अमान के खूब दीवाने थे।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान का नाम सामने आते ही जेहन में एक खूबसूरत, हसीन और सिल्की बालों वाली हसीना की याद आती है। वो हीरोइन जिसने हिंदी फिल्मों की नायिका की छवि बदल दी थी। वो मॉडर्न थी, खुले विचारों की थी और फिल्मी पर्दे पर जमकर एक्सपोज करती थी। जो भी उसे देखता दिल दे बैठता था। 70 के दशक में जीनत अमान की खूबसूरती के दीवानों की फेहरिस्त में अभि‍षेक बच्चन का नाम भी शामिल था। लिहाजा उस दौरान अभि‍षेक बच्चन उम्र में काफी छोटे थे लेकिन फिर भी उन्हें जीनत अमान बहुत पसंद थीं।
zeenat_aman_pic.jpg

अभिषेक ने बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन एक बार जीनत अमान के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल गए थे, उनके साथ वो भी वहां गए थे। उस दौरान उन्होंने जीनत अमान के साथ वक्त बिताया था, जो उन्हें बहुत अच्छा भी लगता था। वो वहां उनके साथ खेलते रहते और व्यस्त रहते थे। उसी दौरान छोटे अभिषेक ने ये जानने की इच्छा कि की वो किसके साथ सोएंगी। जब उन्हें पता चला कि वो अकेले सोने वाली हैं, तो वो उनसे अपनी मासूमियत के साथ पूछ बैठे, ‘क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं?’ पहले तो जीनत ने उन्हे समझाया कि “अभी आप बहुत छोटे हैं और छोटे बच्चों को अपने मम्मी-पापा के साथ सोना चाहिए।” लेकिन नन्हे अभिषेक जिद पर आ गए और जीनत की बात मानने को तैयार नहीं हुए। जिसके बाद जीनत ने उनसे फिर से मजाकिया अंदाज में उन्हे जवाब देते हुए कहा था, ‘थोड़े बड़े हो जाओ फिर साथ सो सकेंगे।’

यह भी पढ़ें

एक लड़की का हाथ थामें स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, फैंस ने पूछा- गर्लफ्रेंड है?

zeent_aman_photo.jpg

नन्हें से 5 साल के अभिषेक 28 साल की जीनत के प्यार में पड़ गए थे। आज भी अभिषेक कहते हैं कि उनका पहला प्यार जीनत अमान ही थी। प्यार नाम की चीज से उनका परिचय कराया जीनत अमान ने ही कराया था। इसके बाद उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आई और गई, उनका नाम कई सालों तक करिश्मा के साथ भी जुड़ा रहा। आखिर में आकर उनका दिल ऐश्वर्या पर आ गया और उन्होंने ऐश्वर्या से शादी भी कर ली। मगर ऐश्वर्या भी आज तक उनके दिल से उनके पहले प्यार को मिटा नहीं पाई हैं।

यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट बिकिनी में रुबीना दिलैक ने दिया सेक्सी पोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो