scriptट्रांसपेरेंट बिकिनी में रुबीना दिलैक ने दिया सेक्सी पोज | Rubina Dilaik Sexy and Hot Avatar in Black Bikini | Patrika News

ट्रांसपेरेंट बिकिनी में रुबीना दिलैक ने दिया सेक्सी पोज

Published: Jan 29, 2022 11:39:29 am

Submitted by:

Archana Keshri

टीवी पर संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को जब उनके फैंस बोल्ड लुक में देखते हैं तो हैरान हो जाते हैं। उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी के साथ वाली तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

ट्रांसपेरेंट बिकिनी में रुबीना दिलैक ने दिया सेक्सी पोज

ट्रांसपेरेंट बिकिनी में रुबीना दिलैक ने दिया सेक्सी पोज

‘बिग बॉस’ विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी बोल्डनेस पर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस ने अपनी सिडलिंग अंदाज में फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके फैंस का उन पर दिल आ गया है।
तस्वीरों में रुबीना ने ब्लैक कलर की बिकनी पहने हुईं हैं जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं। ब्लैक बिकिनी में कहर बरपाया है। उनकी इन तस्वीरों का सोशल मीडिया पर खूब जिक्र हो रहा है। उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए पूल में नहाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सबको पसंद तो आ रही हैं लेकिन साथ ही साथ इस तस्वीर को देखकर उन्के फैंस चौंक भी रहे हैं।
दरअसल, अक्सर रुबीना को ट्रेडिशनल लुक में ही देखा गया है, मगर ऐसे में उन्हें बिकनी में पूल में नहाते हुए शायद ही कुछ लोगों ने देखा होगा। इन फोटोज में वो पूल में फुल ऑन एन्जॉय करती हुई देखी जा सकती हैं।
आपको बता दें, बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक को आखरी बार टीवी शो ‘शक्ति’ में नजर आई थीं। जिसके बाद उन्हें कोरोना का सामना करना पड़ा। पूरी तरह से ठीक होने के बाद वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव वेकेशन पर भी गई थीं। वहां से भी उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में भी वो बिकनी पहने नजर आई थीं।
इस बार अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर उन्होंने सबको हैरान कर दिया है। इस तस्वीर में वो गॉगल्स लगाए पूल के किनारे पानी के अन्दर खड़ें दिखाई दी। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा है, ‘गुड वाइब्स ओनली’। इस पोस्ट में उनकी सेक्सी फिगर साफ दिखाई दे रही है। इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं फैंस उनकी इस फोटो को ठंडी में गरमी बढ़ाने वाला बता रहे हैं।
रुबीना दिलैक अपने अलग-अलग लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। कभी एथनिक, कभी फ्यूजन तो कभी बिकिनी फोटोज से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना एक्ट्रेस को बखूबी आता है। रुबीना के फैशन सेंस के साथ उनके मेकअप लुक्स भी काफी पसंद किए जाते हैं। फिलहाल फैंस रुबीना को टीवी पर देखने का भी इंतजार कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें, रुबीना जल्द ही पिछले सीजन के विनर रहे लोगों के साथ एक खास एक्ट करते हुए बिग बॉस फिनाले में नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो