बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Jun 2020, 02:35 PM IST
बॉलीवुड के ये कलाकार जी रहे गुमनामी की जिंदगी, ऐसी है इनकी लाइफ
Bollywood celebs have gone away from films

  • फिल्म फूल और कांटे में अभिनेत्री मधु (actress madhoo)ने शानदार अभिनय किया था
  • डीनो मोरिया (Dino Morea)ने 2002 में आई फिल्म राज से डेब्यू किया था

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) की इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर सितारों की किस्मत चमके ये जरूर नही है। इस इंडस्ट्री में आकर हर सितारों (bollywood celebs) की लाइफ में उतार चढ़ाव आते हैं। कुछ सितारे तो ऐसे भी होते है कि भरपूर मेहनत करने के बाद भी उनकी किस्मत उतना साथ नही दे पाती है जितने की वो उम्मीद करते है। और कुछ सितारे (bollywood celebs in real life)ऐसे होते है जो इस इंडस्ट्री (film industry) में काफी समय तक राज करने के बाद अचानक गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर हो जाते है। आज हम आपको इन कलाकारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपनी शुरुआती फिल्म में कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए नाम कमाया, लेकिन बाद में वे लाइम लाइट से दूर चले गए।

View this post on Instagram

@vershasethi @lokeshsharmaofficial

A post shared by Subhamitra (Rimi Sen) (@subhamitra03) on

रिमी सेन

अभिनेत्री रिमी सेन (Rimi Sen) बॉलीवुड में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं। रिमी सेन का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसने काफी कम समय में ही बॉलीवुड मे आकर बड़े से बड़े अभिनेताओं के साथ काम करके सुपरहिट फिल्में दी है रिमी (Rimi Sen films) ने फिल्म हंगामा, धूम, गोलमाल, दीवाने हुए पागल जैसी फिल्मों में काम करके अपने (Rimi Sen bold look) अभिनय की खास छवि छोड़ी थी। अपने शुरुआती समय में बेहतर फिल्म देकर नाम कमाने वाली यह एक्ट्रेस की मौजूदगी हाल के दिनों में नदारद है। इस अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की है और फिल्मों से तौबा कर अपने परवर के साथ रह रही हैं।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Madhoo Shah (@madhoo_rockstar) on

मधु

फिल्मी घरानों से ताल्लुक रखने वाली मधु (actress madhoo) बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की भतीजी हैं इन्होनें अपने करियर की शुरूआत अजय देवगन स्टारर फिल्म फूल और काटें से की थी। जिसमें अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीत लिया था पहली फिल्म में मिली सफलता के बाद से ही इनके रास्ते खुल चुके थे। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दी। लेकिन बॉलीवुड में वो ज्यादा दिनों तक एक्टिव नहीं हो पाई। बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करने के बाद लाइमलाइट से दूरियां बना ली। हाल के दिनों में किसी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं।

View this post on Instagram

Happy Sunday everyone 🤗❤️

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea) on

डीनो मोरिया

डीनो मोरिया (Dino Morea)ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में आई फिल्म राज से की थी। पहली फिल्म ही मिली सफलता के बाद वो रातोंरात एक स्टार बन गए। लेकिन इसके बाद उनकी किस्मत ज्यादा साथ नही दे पाई और उनकी ( Flop Bollywood Actors) फिल्में फ्लॉप होनी शुरू हो गई और आज वक्त है कि डीनो मोरिया किसी फिल्म का हिस्सा नहीं दिखाई दे रहे हैं।

तुषार कपूर

फिल्म मुझे कुछ कहना है से अपने करियर की शुरुआत करने वाले तुषार कपूर(Tusshar Kapoor) के सितारे एक समय काफी बुलंदियों पर थे शुरुआती फिल्मों में काफी नाम कमाने के बाद वो ( Flop Bollywood Actors) अचानक लाइमलाइट से दूर हो गए। अब तुषार कपूर( Tusshar Kapoor film) अब फिल्मों में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

Show More