जब कॉलेज में एक लव लेटर को लेकर बना था अक्षय कुमार का मजाक, बेहद दिलचस्प है ये किस्सा

By: Archana Pandey
| Updated: 21 Sep 2021, 02:23 PM IST
जब कॉलेज में एक लव लेटर को लेकर बना था अक्षय कुमार का मजाक, बेहद दिलचस्प है ये किस्सा
Akshay Kumar

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय कुमार का कॉलेज में मजाक बनाया गया था, जिसका कारण था एक लव लेटर। आइये जानते हैं खिलाड़ी अक्षय से जुड़े इस दिलचस्प किस्से के बारे में।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज जितना अपनी दमदार एक्टिंग और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। उतना ही एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहें हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय कुमार का कॉलेज में मजाक बनाया गया था, जिसका कारण था एक लव लेटर। आइये जानते हैं खिलाड़ी अक्षय से जुड़े इस दिलचस्प किस्से के बारे में।

akshay_kumar1.jpg

पढ़ाई के दौरान हो गया प्यार

दरअसल ये बात तब की है जब अक्षय की बॉलीवुड में एंट्री नहीं हुई थी और वो कॉलेज में पढ़ा करते थे। कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपने एक तरफा प्यार का इजहार करने के लिए एक दोस्त से मदद मांगी। लेकिन वो दोस्त भी अनाड़ी था, जिसने अक्षय को सलाह दी कि अच्छे से एक लव लेटर लिख लें और उस लड़की को पकड़ा दे।

लव लेटर में लिखा गाना

इसके बाद अक्षय ने कहा कि लव लेटर कैसे लिखते हैं उन्हें लव लेटर लिखना नहीं आता। ये सुनकर अक्षय के उस अनाड़ी दोस्त ने कहा कि अरे लव लेटर में कुछ नहीं होता, इसमें ज्यादातर सब लोग फिल्मी गाने लिखते हैं, कुछ गाने सुन और उनकी लाइनें लेटर में लिख दे और अपने दिल की बात बता दे।

पढ़ते ही हैरान रह गई लड़की

इसके बाद अक्षय कुमार ने बहुत सारे फिल्मी गाने सुने और लव लेटर में अपना मनपंसद एक गाना लिख दिया। फिर अक्षय ने किसी तरह बड़ी मुश्किल से वो लव लेटर उस लड़की को दे दिया। जिसके बाद लड़की लव लेटर पढ़ते ही हैरान और परेशान हो गई। क्योंकि अक्षय ने उस लव लेटर में फिल्म 'मासूम' का गाना 'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं' लिख दिया था।

लड़की ने कॉलेज में बनाया मजाक

इसके बाद उस लड़की ने अक्षय कुमार का लव लेटर कॉलेज में सबको दिखाया और कई महीनों तक इस बात को लेकर अक्षय का मजाक भी बनाती रही। इस तरह एक लव लेटर ने कॉलेज में अक्षय का मजाक बना दिया था।

Akshay Kumar