Amit Sadh का खुलासा: मैंने टीवी इंडस्ट्री नहीं छोड़ी थी, मुझे बैन किया गया था, बताई पूरी सच्चाई

By: Mahendra Yadav
| Published: 16 Jul 2020, 09:58 AM IST
Amit Sadh का खुलासा: मैंने टीवी इंडस्ट्री नहीं छोड़ी थी, मुझे बैन किया गया था, बताई पूरी सच्चाई
Actor Amit sadh says he was banned by Television industry

अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने भी हाल ही एक इंटरव्यू में टीवी छोड़ फिल्मों में आने के बारे में बताया। उनका कहना है कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) अपनी मर्जी से नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें बैन किया गया था।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) और गुटबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस बारे में अपनी राय रखी है। अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने भी हाल ही एक इंटरव्यू में टीवी छोड़ फिल्मों में आने के बारे में बताया। उनका कहना है कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) अपनी मर्जी से नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें बैन किया गया था। बता दें कि अमित को बॉलीवुड में करीब 10 साल हो गए हैं, लेकिन उन्होंने शुरुआत टीवी से की थी।

एक इंटरव्यू में अमित ने बताया कि उन्होंने फिल्मों के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा था बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री ने उन्हें बैन कर दिया था। साथ ही उन्होंने बताया कि टीवी में काम करने वाले लोगों ने एक दूसरे को कॉल कर मुझे काम ना देने की बात की। इसके बाद अमित ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया।

Amit Sadh का खुलासा: मैंने टीवी इंडस्ट्री नहीं छोड़ी थी, मुझे बैन किया गया था, बताई पूरी सच्चाई

20 की उम्र में पहला टीवी शो

अमित ने 20 वर्ष की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में पहला सीरियल किया
था, जिसका नाम था 'क्यों होता है प्यार'। 2010 में अमित ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी। टीवी में बैन करने को लेकर अमित ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक बहुत बड़े टेलीविजन प्रोड्यूसर का कॉल आया, जिनकी इंडस्ट्री में काफी चलती थी। मामला बढ़ा तो अमित ने उनको कह दिया कि गलत करोगे तो मैं भी लडूंगा।

अमित ने कहा कि मैंने अपने गुस्से और फ्रस्टेशन को काम में लगाया और खुद को निखारा। इसके बाद कुछ लोगों से उनकी मुलाकात हुई और जिंदगी ने एक नया मोड़ लिया। वे फिल्मों में आ गए। उन्होंने वर्ष 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'फूंक 2' फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद उन्हें कई फिल्में मिलीं,जिनमें 'काय पो छे', 'गुड्डू रंगीला', 'सुल्तान', 'सरकार 3' और 'गोल्ड' जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही वे वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में नजर आए। इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे। जल्द ही वे तिग्मांशु धूलिया निर्देशित क्राइम ड्रामा 'यारा' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ विद्युत जामवाल, विजय वर्मा, श्रुति हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैंं। यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।