script63 साल की उम्र में बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आए अनिल कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर की दमदार तस्वीरें | Actor Anil Kapoor Made A Stunning Body At The Age Of 63 | Patrika News

63 साल की उम्र में बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आए अनिल कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर की दमदार तस्वीरें

Published: Sep 03, 2020 08:40:27 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

63 साल की उम्र में अभिनेता अनिल कपूर ने शेयर की बॉडी की तस्वीरें। फोटोज में बाइसेप्स संग पोज देते हुए आए नज़र। बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर की खूब तारीफ।

Actor Anil Kapoor Made A Stunning Body At The Age Of 63

Actor Anil Kapoor Made A Stunning Body At The Age Of 63

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उससे ज्यादा वह अपनी उम्र के चलते भी लोगों के बीच छाए रहते हैं। 63 साल की उम्र में अनिल आज भी बॉलीवुड के कई यंग कलाकारों को जोरदार टक्कर देते हुए नज़र आते हैं। हर किसी का यही सवाल है कि उनकी एवरग्रीन जवानी के पीछे आखिर क्या राज है? उनकी जबरदस्त फिटनेस के आगे अच्छे-अच्छे युवा पानी भरते हुए दिखाई देते हैं। एक्टर को देख ऐसा लगता है कि उनकी उम्र कहीं थम-सी गई है। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

View this post on Instagram

When muscles look better than your face…

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

फिल्म ‘राम-लखन’ के अभिनेता की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। उनकी फिटनेस देख सभी काफी हैरान हैं। उन्होंने वर्कआउट के बाद की दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह ऑरेंज कलर की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में वह अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। शीशे के सामने खड़े होकर पोज देते हुए अनिल किसी यंग स्टार से कम नहीं लग रहे हैं। यही वजह है कि कई यंग स्टार्स अनिल की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस भी उनका यह अंदाज देख काफी इम्प्रैस और मोटीवेट हो गए हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा है कि ‘जब आपकी बॉडी आपके फेस से भी ठीक लगने लगे।’ वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है। जब अनिल कपूर ने अपनी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचाई हो। इससे पहले भी वह कई वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं। जिन्हें देख अंदाज लगाया जाता सकता है कि वह लॉकडाउन के बीच भी अपनी फिटनेस का पूरी तरह से ध्यान रख रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह लगभग 6 सालों से अपनी बॉडी पर मेहनत कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो यह अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘मलंग’ में नज़र आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो