पीएम द्वारा कोविड-19 के प्रयासों को तोड़ने पर Anupam Kher ने किया ट्वीट, कहा, 'उनका कामयाब होना मुश्किल है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 May 2020, 11:30 AM IST
पीएम द्वारा कोविड-19 के प्रयासों को तोड़ने पर Anupam Kher ने किया ट्वीट, कहा, 'उनका कामयाब होना मुश्किल है'
Anupam Kher Tweet For Pm Narendra Modi

  • अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher ) ने लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए किया ट्वीट
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की कोरोनावायरस पर नियंत्रण के प्रयासों को जानबूझकर फेल करने की कही बात
  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से मरने वालों की संख्या 1783 तक पहुंची

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से आज देश की एक तिहाई जनता घरों में बैठी हुई है। जिसकी वजह से पूरी तरह से कामकाज पूरी तरह से बंद पड़े हुए है। जिसका असर आर्थिक व्यवस्था पर पड़ना तय है। ऐसे में देशभर में लॉकडाउन में सरकार द्वारा बनाए गए नियमों की हर दिन धज्जियां उड़ाई जा रही है। जहां लोगों को घर से बाहर ना आने और समूह बनाने को सख्त मना किया गया है। वहीं आज भी देश के कोने-कोने से सामने आ रही तस्वीरों को देख निराशा ही हाथ लग रही है। देश की ऐसी हालत देख अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ( Actor Anupam Kher ) ने एक ट्वीट लिखा है। उन्होंने, इस ट्वीट में सरकार द्वारा बनाए गए नियमों और लोगों द्वारा इन नियमों का ना पालन करने की बात पर कुछ लाइनें लिखी हैं। वैसे तो अक्सर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले अनुपम अक्सर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नज़र आते हैं। लेकिन उनका ये ट्वीट इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि आज हर तरफ इसकी चर्चा होनी शुरू हो गई है।

दरअसल, इस ट्वीट में अनुपम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) द्वारा कोरोनावायरस की जंग से लड़ने के लिए बनाए गए सभी कदमों पर बात करते हुए उन तमाम लोगों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जो भी लोग जानबूझकर उन नियमों को तोड़ रहा है और सरकार को पूरी तरह से गिरा देना चाहता है। उसको कभी भी कामयाबी हासिल नहीं होगी। क्योंकि पहले से ही उनका ट्रैक रिकॉर्ड काफी खराब है। और उनकी बातों पर यकीन करना बहुत मुश्किल है। दूसरा, यदि कोई सच्चे दिल से प्रयास कर रहा होता है तो उसकी खूशबू ही अलग होती है। इस ट्वीट में अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री को भी टैग किया है।

बता दें जहां पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ रहा है। वहीं कुछ समय पहले सरकार के आदेशानुसार कई जगहों पर शराब की दुकानें ( Reopen Liquor Shops ) खोल दी गई। लोगों को कई नियम बताए गए बावजूद इसके लोगों ने सभी नियमों को तोड़ते हुए सारी हदें पार कर दी। वायरस को नियंत्रण करना दिन प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है। देश में कोरोनावायरस से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 1783 तक पहुंच गया है। 53 हज़ार लोग अब भी इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

coronavirus PM Narendra Modi