विवादों के बीच रिलीज़ हुआ 'Aashram Chapter 2' का ट्रेलर, फिर डोंगी बाबा का खतरनाक खेल दिखा सीरीज में

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Oct 2020, 02:06 PM IST
विवादों के बीच रिलीज़ हुआ 'Aashram Chapter 2' का ट्रेलर, फिर डोंगी बाबा का खतरनाक खेल दिखा सीरीज में
Actor Bobby Deal Web Series Aashram Chapter 2 Trailer Is Out

  • वेब सीरीज़ Aashram Chapter 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़
  • अभिनेता Bobby Deol की एक्टिंग देख फिर हैरान हुए दर्शक
  • 11 नवंबर 2020 से केवल एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज़

नई दिल्ली। विवादों में फंसी अभिनेता बॉबी देओल ( Bobby Deol ) की वेब सीरीज़ आश्रम के दूसरे भाग का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। सामने आए ट्रेलर में एक बार फिर से बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की नई शक्तियों के साथ जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सीरीज की शुरूआत पहले पार्ट के अंत से ही की गई है। 2 मिनट 19 सेकंडे का यह ट्रेलर में शुरू से लेकर अंत तक बस बॉबी का ही जलवा देखने को मिल रहा है। चलिए आपको बता दें ट्रेलर की कुछ मजेदार बातें।

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज़ Aashram में बाबओं को ढोंगी दिखाने पर छिड़ा विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Arrest_Prakash

वेब सीरीज़ 'आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड' ( Aashram Chapter 2: The Dark Side ) में एक बार फिर से समाज में छुपे ढोंगी बाबाओं की काली करतूत को खुलकर दिखाया गया है। कैसे आस्था के जाल में लोगों के विश्ववास का फायदा उठाकर ड्रग्स और गैर-कानूनी कामों को अंजाम दिया जाता है। यही नहीं सीरीज़ में महिलाओं द्वारा बाबाओं पर बंद आंखों से भरोसा करने का घातक अंजाम भी दर्शकों देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो बेहतरीन कहानी के साथ एक बार यह सीरीज धमाका करने आ रही है। इस सीरीज़में कुल 9 एपिसोड होंगे।

यह भी पढ़ें- डूबते करियर के दौरान बॉबी देओल को लग गई थी शराब की लत, बीवी ने भी छोड़ दिया था साथ

Bobby Deol

बेहतरीन डायलॉग्स और म्यूजिक के साथ 'आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड' और भी दर्शकों को बांधे रखती है। हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल ने पहले पार्ट को सफलता दिलाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने अपने किरदार के बारें में बात करते हुए कहा था उनके काशीपुर वाले बाबा निराला का वो ऐसा रूप दिखाया गया है। जहां वह अपने फायदे के लिए हर नियम को बदलते हुए दिखाई देंगे। साथ ही सीरीज़ में ऐसे चीज़ें दिखाई देंगी। जिनकी कल्पना दर्शक भी कर सकते हैं। आपको बता दें आश्रम चेप्टर 2 को निर्देशक प्रकाश झा ( Prakash Jha ) द्वारा बनाई गई है। उनकी यह वेब सीरीज़ को 11 नवंबर 2020 से केवल एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर लाइव होगा।