scriptबड़े पर्दे पर सीरियस एक्टिंग करने वाले Bobby Deol रियल लाइफ में हैं काफी रोमांटिक, अफेयर्स को लेकर हैं इंडस्ट्री में काफी फेमस | Actor Bobby Deol Love Affairs | Patrika News

बड़े पर्दे पर सीरियस एक्टिंग करने वाले Bobby Deol रियल लाइफ में हैं काफी रोमांटिक, अफेयर्स को लेकर हैं इंडस्ट्री में काफी फेमस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 07:18:51 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

27 जनवरी को अभिनेता बॉबी देओल ( Bobby Deol Birthday ) मनाते हैं अपना जन्मदिन
फिल्म ‘बरसात’ ( Barsaat ) से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
एक्ट्रेस नीलम कोठारी ( Neelam Kothari ) संग लंबे रिलेशनशिप के बाद कर लिया था ब्रेकअप

Actor Bobby Deol Love Affairs

Actor Bobby Deol Love Affairs

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिल्म बरसात से धमाकेदार एंट्री करने वाले अभिनेता बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं। अभिनेता को हमेशा बड़े पर्दे पर सीरियस एक्टिंग करते हुए ही देखा गया है। यही नहीं उन्हें फिल्मों में भी किसी एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए नहीं देखा गया। लेकिन आज हम आपको बॉबी देओल की लाइफ सी जुड़ी एक कहानी बताएंगे। जिसमें आपको पता चलेगा कि स्क्रीन पर हमेशा गुस्सा, और सीरियस दिखाई देने वाले बॉबी असल जिदंगी में कितने रोमांटिक थे।

यह भी पढ़ें

महेश भट्ट के बेटे Rahul Bhatt का फिल्मी करियर रहा फ्लॉप, 26/11 के आंतकी हेडली संग जुड़ चुका है नाम

 

bob_1.jpg

90’s के दौर की बात है। जब बॉबी देओल का करियर काफी अच्छे मुकाम पर पहुंच चुका था। वह इंडस्ट्री में अपने काम से अपना नाम बना चुके थे। इस दौर की एक मशहूर अदाकरा थीं। जो अपनी खूबसूरती के चलते कई लोगों को अपना दीवाना बना चुकी थीं। जिनका नाम था नीलम कोठारी। अभिनेत्री नीलम की अदाएं और खूबसूरती देख बॉबी भी उन्हें अपना दिल दे बैठे। नीलम भी बॉबी को चाहने लगी थीं। कहा जाता है कि दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों ने ही शादी का फैसला भी कर लिया था। लेकिन कभी भी उन्होंने ऑफिशियली अपने रिश्ते को कबूला नहीं। मीडिया में दोनों के अफेयर्स की खबरें आती ही रहती थी।

bob_3.jpg

कपल ने 5 साल तक एक-दूसरे तो डेट किया। तभी अचानक खबर आई की बॉबी और नीलम अलग हो गए हैं। बताया जाता है कि बॉबी संग नीलम का रिश्ता धर्मेंद्र को बिल्कुल पसंद नहीं था। साथ ही यह भी बताया जाता है कि नीलम के रहते हुए बॉबी की जिंदगी में पूजा भट्ट की भी एंट्री हो गई थी। नीलम ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि बॉबी और उनका ब्रेकअप दोनों की मंजूरी से हुआ था। वहीं नीलम ने यह बात भी साफ की इसमें न तो धर्मेंद्र और न ही किसी एक्ट्रेस का हाथ था। रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों को ही इस बात का एहसास हो गया था कि वह साथ में खुश नहीं रह सकते हैं। यही वजह थी कि दोनों ने सहमति के साथ अलग होने का फैसला लिया।

bob_5.jpg

ब्रेकअप होने के बाद नीलम और बॉबी ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत की। जहां बॉबी देओल ने तान्या से शादी कर अपना घर बसा लिया। वहीं 2011 में नीलम ने एक्टर समीर सोनी संग शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने एक बच्ची को भी गोद लिया था, जिसका नाम अहाना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो