महेश भट्ट के बेटे Rahul Bhatt का फिल्मी करियर रहा फ्लॉप, 26/11 के आंतकी हेडली संग जुड़ चुका है नाम

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jan 2021, 06:41 PM IST
महेश भट्ट के बेटे Rahul Bhatt का फिल्मी करियर रहा फ्लॉप, 26/11 के आंतकी हेडली संग जुड़ चुका है नाम
Mahesh Bhatt son Rahul Bhatt Friend Of Mumbai terrorist David Headley

  • राहुल भट्ट ( Rahul Bhatt Birthday ) का है जन्मदिन
  • 26/11 के आतंकी हमले के आरोपी के साथ जुड़ चुका है नाम
  • पेश से हैं जिम ट्रेनर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। वह इंडस्ट्री में अपने शानदार काम को लेकर बेहद ही मशहूर हैं। महेश भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा छुपा कर रखती हैं। आज यानी कि 24 जनवरी को उनके बेटे राहुल भट्ट का बर्थडे है। चलिए आज आपको महेश भट्ट के बेटे के ही बारें में बतातें हैं।

यह भी पढ़ें- फोटोज क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़के Saif Ali Khan, गार्ड से बाहर निकालने की कही बात

Rahul Bhatt

महेश भट्ट के बेटे का नाम राहुल भट्ट है। वह एक बॉडी बिल्डर हैं। फिल्मी करियर की बात करें तो वह उनका कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उनका विवादों के साथ संबंध काफी गहरा रहा। आफको यह बात जानकर हैरानी होगी कि राहुल का नाम 26/11 मुंबई आंतकी हमले के आरोपी के साथ भी जुड़ चुका है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात डेविड हेडली से जिम में हुई थी। वह नहीं जानते थे कि वह कौन है और क्या करता है? वह उनसे जिम में ट्रेनिग लेना चाहता था और इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

राहुल का कहना था कि उन्हें इस बात अंदाजा तक नहीं था कि हेडली एक आतंकवादी हैं। उन्होंने हेडली को हमेशा अलग ही अंदाज में देखा था। उन्होंने हेडली में अच्छे कपड़े पहनने के प्रति प्यार देखा था। राहुल को कभी लगा ही नहीं था कि दाऊद और गिलानी संग उनका कोई संबंध भी होगा।

 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति से मिलने के लिए नहीं थे Kangana Ranaut के पास कपड़े खरीदने के पैसे, खुद डिजाइन की थी अपनी ड्रेस

Mahesh Bhatt Rahul Bhatt

वहीं एक किताब में इस बात का जिक्र भी किया गया है। बुक हेडली एंड आई में लिखा गया है कि राहुल हेडली में अपने पिता को देखते थे। हेडली से मिलने के बाद और बातचीत के बाद उन्हें कभी इस बात तक की भनक नहीं लगी कि वह मुंबई खतरनाक इरादों के चलते मुंबई आए हैं। बुक में यह भी बताया गया कि एक बार हेडली ने बातों ही बात में तबाही की बात की थी, लेकिन वह इस बात को समझ नहीं पाए थे।

वहीं इस पूरे मामले में एक बार बात करते हुए राहुल के पिता महेश भट्ट ने बताया कि जब राहुल इस मामले में फंस गए थे। तो पूरा परिवार उनके साथ था। वह इस बात को महसूस कर पाए थे कि उन्होंने उन्हें छोड़ा नही हैं। साथ महेश भट्ट ने यह भी कहा था कि राहुल ने आज तक कभी उनके नाम का सहारा नहीं लिया। जिसे सोच वह काफी गर्व महसूस करते हैं।