जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे अभिनेता Dalip Tahil, सेट पर अभिनेत्री ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Oct 2020, 08:50 AM IST
जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे अभिनेता Dalip Tahil, सेट पर अभिनेत्री ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़
Actor Dalip Tahil Was Uncontrolled During The Rape Scene

  • आज अभिनेता Dalip Tahil मना रहे हैं अपना जन्मदिन
  • कई फिल्मों में निभाया है विलेन का किरदार
  • इंटीमेंट सीन के दौरान Jaya Parda संग बेकाबू हो गए थे एक्टर

नई दिल्ली। सिनेमा जगत जितना हीरो के लिए पहचाना जाता है। उतना ही विलेन के लिए भी जाना जाता है। आज भी अमरीश पुरी, प्रेम चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर और दलीप ताहिल का नाम दर्शकों की जुंबा रट्टा हुआ है। आज शानदार अभिनेता दलीप ताहिल ( Dalip Tahil Birthday ) का जन्मदिन 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता को कई फिल्मों में नेगेटिव रोल में देखा गया है। यही नहीं अभिनेता ने गुज़रे जमाने में फिल्मों में कई रेप सीन्स भी दिए हैं। लेकिन एक रेप सीन उनकी जिदंगी में ऐसी कड़वी याद छोड़ गया। चलिए आपको बताते हैं अभिनेता की जिंदगी में जुड़े कुछ अनसुने किस्से।

यह भी पढ़ें- 'नागिन' बनकर श्रीदेवी से लेकर रीना रॉय तक मचा चुकी हैं बड़े पर्दे पर धमाल, Shraddha भी बनेंगी इच्छाधारी नागिन

da_4.jpg

जया प्रदा ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

फिल्म इंडस्ट्री में दलीप और अभिनेत्री जया प्रदा ( Jaya Parda ) का एक किस्सा बेहद ही प्रसिद्ध है। ऐसा कहा जाता है कि एक फिल्म में जया और दलीप साथ में काम कर रहे थे। इस फिल्म में भी अभिनेता नेगेटिव रोल निभा रहे थे। उन्हें जया संग एक इंटीमेंट सीन देना था। पूरी कास्ट सेट पर मौजूद थी। जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन कहा तो दलीप और जया के बीच सीन शुरू हो गया। लेकिन अचानक से जया अनकंफर्टेबल होने लगी और उन्होंने महसूस किया की उनके को-एक्टर सीरियस हो गए हैं। वह तुरंत उठी और उन्होंने दलीप को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

da_2.jpg

दोबारा शूट किया गया रेप सीन

कहा जाता है कि सीन के दौरान दलीप बेकाबू हो गए थे और उन्होंने जया को अपनी बाहों पर कसकर पकड़ लिया था। काफी समय तक अभिनेत्री खुद को छुड़ाने की कोशिश करती थी। जब जया प्रदा ने दलीप को थप्पड़ मारा तो उन्होंने उनसे कहा कि यह रील लाइफ है ना कि रियल लाइफ है। उनकी इस हरकत से सभी लोग हैरान रह गए थे। पूरे सेट पर सन्नाटा सा पसर गया था। काफी लंबे तक शूटिंग बंद रही लेकिन दोनों स्टार्स को समझाने के बाद यह सीन फिर से शूट किया। आपको बता दें कि 80 और 90 के दशक में भी अभिनेत्रियों संग शोषण होता था, लेकिन उस वक्त वह चुप्पी साध लेती थीं।

aaa_1.jpg

दलीप ताहिल सुपरहिट फिल्म्स

आपको बता दें अभिनेता दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों पर एक नज़र डालेंगे को आपको पता चलेगा कि वह इन सभी फिल्मों में विलेन का रोल निभाते हुए ही दिखाई दिए हैं। आज भी वह सिनेमा इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। यही नहीं वह आज भी थिएटर करते हुए देखे जाते हैं।