scriptमशहुर एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत हुई खराब, दर्द के चलते अस्पताल में हुए भर्ती | actor Dilip Kumar was backache, hospitalized due to pain | Patrika News
बॉलीवुड

मशहुर एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत हुई खराब, दर्द के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत हुई खराब
दर्द के चलते अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Mar 14, 2020 / 08:50 am

Pratibha Tripathi

dilip-kumar-5.jpeg

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार इन दिनों काफी समय से बीमार चल रहे है। अभी हाल ही में उनके बीमार होने की खबरें भी सुनने को मिल रही हैं। बताया जाता है कि अभी एक बार फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करावाया गया है। दिलीप कुमार की अचानक हुई तबीयत खराब होने के जानकारी उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें किस वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/1238440204874027008?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तबीयत का खुलासा ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ओडियो जारी करके दिया है। जिसमें उन्होनें बताया कि दिलीप कुमार को अचानक कमर में दर्द होने की वजह से अस्पताल ले जाया गया था। अब वह ठीक है। सायरा बानो ने कहा, ‘सभी को धन्यवाद,मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि दिलीप साहब अब पहले से बेहतर हैं। उनकी कमर व पीठ में काफी दर्द हो रहा था। जिसके बाद हम उन्हें लीलावती अस्पताल लेकर गए। हमने चेकअप करवाया।’

dilip-kumar-saira.jpeg
सायरा बानो ने वीडियो में आगे कहा, “सब कुछ ठीक है, आप सबकी दुआ और आपके प्यार से। हम आपके और भगवान के काफी अभारी हैं। शुक्रिया।”

दिलीप कुमार की अचानक तबीयत खराब होने की खबर सुनकर सोशल मीडिया के यूजर्स और उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीते साल दिलीप कुमार उनके जन्मदिन पर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लदंन ने उन्हें भारतीय सिनेमा और समाजिक कार्यों में खास योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / मशहुर एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत हुई खराब, दर्द के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो