scriptइस एक्टर ने Umar Khalid को बताया सुप्रीम हीरो, बोले – ‘मुझे गर्व है कि…’ | Actor Prakash Raj Called Umar Khalid The Supreme Hero | Patrika News

इस एक्टर ने Umar Khalid को बताया सुप्रीम हीरो, बोले – ‘मुझे गर्व है कि…’

Published: Jul 30, 2022 12:20:11 pm

Submitted by:

Vandana Saini

दिल्ली हिंसा मामले में आरोपी उमर खालिद (Umar Khalid) की जमानत पर 1 अगस्त को सुनवाई होगी। इसी बीच बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर ने उमर खालिद को सुप्रीम कोर्ट का सप्रीम हीरो बताया है, जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

इस एक्टर ने Umar Khalid को बताया सुप्रीम हीरो

इस एक्टर ने Umar Khalid को बताया सुप्रीम हीरो

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) हमेशा ही अपने विवादित बयानो के लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। प्रकाश राज हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर अपनी बात रखते रहते हैं, जिसको लेकर वो ट्रोल भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही इन दिनों हो रहा है। जी हां, हाल में दिल्ली हिंसा मामले में आरोपी उमर खालिद (Umar Khalid) की जमानत पर सुनवाई को लेकर कोर्ट ने 1 अगस्त का समय दिया है, जिसके बाद प्रकाश राज ने उमर खालिद को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।
दरअसल, अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने उमर खालिद को सुप्रीम कोर्ट का सप्रीन हीरो बताया है। हैशटैग जस्ट आस्किंग के जरिए अपनी बात रखने वाले प्रकाश राज ने ट्वीट कर उमर खालिद का एर वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा ‘हमारे समय का सुप्रीम हीरो. मुझे गर्व है कि मैं इन्हें जानता हूं’। साथ ही उन्होंने हमेशा की तरह अपने कैप्शन के साथ ‘फ्री उमर खालिद’, ‘फ्री ऑल पॉलिटिकल प्रिजनर्स’ और ‘जस्ट आस्किंग’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है. प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद जहां कुछ लोग उनके पक्ष में कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं कुछ उनकी जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘मैं पागल दिखती हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी’, Naseeruddin Shah की पत्नी Ratna Pathak ने क्यों कही ये बात?

https://twitter.com/hashtag/FreeUmarKhalid?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उमर खालिद की इस वीडियो को एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा ‘हम इस बच्चे को क्या बताने जा रहे हैं कि उसके मामू को क्यों कैद किया जा रहा है? कि उसका मामू एक अच्छा इंसान है जो असहाय के लिए लड़ता है? कि वह बेहतर जीवन के लिए अमेरिका जा सकता था लेकिन उसने रहने का फैसला किया क्योंकि वह कम भाग्यशाली को पीछे नहीं छोड़ सका?’। इसी वीडियो को प्रकाश राज ने रीट्वीट किया है, जिसके बाद यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं।
https://twitter.com/Praveen4079/status/1552865016885530625?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Its_shravan/status/1552728533469765632?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bangaloresarang/status/1552952616086568961?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा कि ‘आपने हमेशा देशद्रोही का समर्थन किया है। सोचा पिछले चुनाव में जमानत गंवाने के बाद सीख जाओगे। लोगों ने आपको आपकी जगह दिखाई। फिर भी आप सीख नहीं रहे हैं!’। वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘आप अपनी फिल्मी दुनिया से बाहर आ जाओ मिस्टर राज, जिसने “भारत विरोधी” नारे लगाए। भड़काऊ भाषण देकर युवाओं के मन में प्रशासन के खिलाफ नफरत भरी आप उसी का समर्थन कर रहे हैं. अपना जस्टमास्किंग ड्रामा बंद करो, यह ज्यादातर फिल्मों में ही काम करता है’।

यह भी पढ़ें

जमालुद्दीन बस कंडेक्टर कैसे बने Johnny Walker? बिना शराब पीए निभाया करते थे बेवड़े की दमदार एक्टिंग



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो