scriptएक्टर Rajkumar Rao ने Sonu Sood को बताया ‘Superhero’, कहा-अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो।’ | Actor Rajkumar Rao Praises Sonu Sood For Helping People | Patrika News

एक्टर Rajkumar Rao ने Sonu Sood को बताया ‘Superhero’, कहा-अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो।’

Published: May 24, 2020 09:51:57 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लॉकडाउन में लोगों की मदद करने के लिए अभिनेता राजकुमार राव ( Rajkumar Rao ) ने की सोनू सूद ( Sonu Sood ) की तारीफ
सोनू सूदा का सुपरहीरो ( Sonu Sood Superhero ) का कार्टून बना कर सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Raj Kumar Shared Superherp Image For Sonu Sood

Raj Kumar Shared Superherp Image For Sonu Sood

नई दिल्ली। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) असल जिंदगी में लोगों के लिए हीरो साबित हुए हैं। प्रवासी मजदूरों ( Migrant Wokers Help ) को सरकार की अनुमति से बसों के द्वार उन्हें सही सलामत घर भेजने पर उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। सोनू द्वारा उठाए गए इस कदम की हर तरफ सराहना हो रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ( Rajkumar Rao ) ने भी अपने अंदाज में सोनू की तारीफ की है।

Rajkumar Rao Instagram Story

कुछ समय पहले राजकुमार राव ( Rajkumar Rao ) ने एक सुपरहीरो की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी ( Instagram Story ) पर शेयर किया है। फोटो में यात्रियों से भरी बस दिखाई दे रही है और बस के पीछे से सोनू सूद सुपरहीरो ( Superhero Sonu Sood ) की तरह धक्का लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में ‘शुक्रिया सोनू सूद’ और ‘थैंक्यू सोनू सूद’ भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-‘अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो।’ साथ ही उन्होंने सोनू के एक ट्वीट ( Sonu Tweet ) की तस्वीर को भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा है-‘पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंम्बर भेजो।’ जिसमें कई यूजर्स ने कमेंट कर उनकी काफी तारीफ की है।

RajKumar Rao Instagram Story

प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) को घर पहुंचाने पर सोनू सूद का कहना है कि वह ‘लॉकडाउन के बीच फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाना का कार्य यूं ही जारी रखेंगे।’ यही नहीं उन्होंने पंजाब में स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से ज्यादा पीपीई किट भी दान करने का ऐलान किया है। यही नहीं उन्होंने रमजान के महीने के दौरान भिवंडी में कई भूखे लोगों को खाना भी खिलाया। बता दें सोनू बॉलीवुड में दबंग ( Dabangg ), दंबग 2 ( Dabangg 2 ), हैप्पी न्यू ईयर ( Happy New Year ) और सिंबा ( Simmba ) में जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता दबंग के छेदी सिंह के किरदार में मिली थी। जो कि एक विलेन का किरदार था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो