50 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे Saif Ali Khan ने जताई खुशी, कहा- 'सबसे सही उम्र यही है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Oct 2020, 08:33 AM IST
50 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे Saif Ali Khan ने जताई खुशी, कहा- 'सबसे सही उम्र यही है'
Actor Saif Ali Khan Gave His Statement On Kareena Kapoor Pregnancy

  • अभिनेता Saif Ali Khan ने चौथी बार पिता करने पर जताई खुशी
  • 50 साल की उम्र को बताया पिता बनने के लिए बिल्कुल सही
  • दूसरी बार मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली। कुछ समय पहले एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने अपने मां बनने की खुशखबरी को सबके साथ साझा किया है। इस लिस्ट में पटौदी खानदान की बेगम यानी कि करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है। करीना ने अगस्त में अपने दूसरी बार मां बनने की गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर की थी। फरवरी 2021 में उनके घर एक और नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। इस बात से करीना के परिवार वाले और उनके चाहने वाले काफी खुश दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- Taimur संग Marine Drive पर घूमते नज़र आए Saif-Kareena, मास्क ना पहने की वजह से हुए ट्रोल, Video Viral

Saif Ali Khan

बेशक करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हों, लेकिन उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान दूसरी बार नहीं बल्कि चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि सैफ के अभिनेत्री अमृता सिंह संग दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है। वहीं दूसरी शादी के बाद वह तैमूर खान के पिता बन गए। दूसरी बार मां बनने जा रही करीना की प्रेग्रेंसी को लेकर सैफ ने कुछ बातें शेयर ही। जिसमें उन्होंने करीना के दूसरी बार मां बनने के एहसास को बताया है। सैफ ने कहा कि यह पल आपको काफी सुख देता है और देखा जाए तो यही उम्र पिता बनने के लिए सबसे अच्छी है।

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में Sara Ali Khan का नाम आने से नाराज़ लोग, पटौदी परिवार का नाम खराब करने की कही बात

सैफ का मानना है कि जवानी में लोग खुद के बारें में ही सोचते हैं। उस समय करियर सबकी पहली प्राथमिकता होती है,लेकिन जब आप अच्छे से अपनी जिंदगी में सेटल्ड हो जाते हो तो तब आपके पास बच्चों के लिए प्यार और उनके साथ ज्यादा अच्छे ढंग से बीता सकते हो। इस बीच सैफ ने ख्वाहिश जताई हुए बताया कि वह पटौदी प्लेस में अपनी पत्नी, बच्चों और डॉगी संग कुछ समय बीताना चाहते हैं। आपको बता दें कुछ समय पहले फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए करीना दिल्ली आई थी। इस दौरान वह पति सैफ और तैमूर संग पटौदी प्लेस में ही रह रही थीं।

Sara Ali Khan
Show More