प्रवासी मजदूरों के लिए एक्टर Sonu Sood ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, फोन करने पर तुरंत मिलेगी मदद

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 May 2020, 07:10 PM IST
प्रवासी मजदूरों के लिए एक्टर Sonu Sood ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, फोन करने पर तुरंत मिलेगी मदद
Sonu Sood Launched Toll Free Helpline Number For Needy People

  • एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने जारी किया टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर ( Toll Free Number )
  • बिहार ( Bihar ) में मूर्ती बनने पर बोले गरीबों में बांट दे पैसा
  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर लोगों ने कहा कोरोना योद्धा

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद ( Actor Sonu Sood ) ही छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर वह प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) के सुपरहीरो ( Sonu Sood Superhero ) और भगवान के नाम से खूब ट्रेंड कर रहे हैं। अब ऐसा हो भी क्यों ना। इस मुश्किल घड़ी में गरीबों का सहारा बन कर सामने आए सोनू सूद दिन-रात उनकी मदद जो कर हैं। उनके द्वारा किए जा रहे हर एक काम की हर तरफ जोरो-शोरों से चर्चा हो रही है। यही नई बल्कि बिहार ( Bihar ) में तो उनकी मूर्ति बनाने की खबरें भी सामने आ रही हैं। लेकिन अब इस खबर पर सोनू सूद की तरफ से एक बयान सामने आया है।

बिहार राज्य ( Bihar ) में खुद की मूर्ति बनने पर सोनू का कहना है कि उनकी मूर्ति को बनाने की बजाए उन पैसों को गरीबों में बांट दिया जाए तो ज्यादा बेहतर होगा। उनकी इस बात के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। इस बीच वह लोगों की मदद के लिए एक और नई योजना ( Sonu New Plan ) को लेकर आगे आए हैं। इस नई योजना के तहत लोगों के लिए अपनी समस्या को शेयर करना बेहद ही आसान हो जाएगा। साथ ही सोनू को भी पता चल जाएगा कि किसे कहां मदद चाहिए।

दरअसल, सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट ( Sonu Sood Twitter Account ) से लोगों के साथ एक डिटेल शेयर की है। जिसमें एक फोन नंबर ( Sonu Share Helpline Number ) दिया गया है। 18001213711 पर कॉल करके मुसीबत में फंसा इंसान आसानी से सोनू फोन कॉल के द्वारा जुड़ जाएगा। यह एक टोल फ्री नंबर ( Toll Free Number ) है। जिस पर आसानी से लोग फोन कर सकते हैं। सोनू द्वारा चलाई गई इस योजना पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वह उन्हें 'कोरोना योद्धा' के नाम से पुकरा रहे हैं। खबरों की माने तो इन दिनों वह फील्ड पर करीबन 20-20 घंटे लोगों के बीच बीता रहे हैं। उनके बीच रहते हुए वह उनकी हर तरह की समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहें हैं।