script

अनन्या पांडे के इस अवतार को देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2020 05:38:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही वक्त पहले कदम रखा है।

ananya_pandey_in_black_dress_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही वक्त पहले कदम रखा है। लेकिन उनकी फैन फोलोइंग इतनी तेजी से बढ़ी कि आज अनन्या लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में अनन्या की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हमेशा ब्राइट साइड पर देखना चाहिए।’ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पोज़ भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।
दरअसल, अनन्या ने ये लुक जी सिने अवॉर्ड के लिए अपनाया था और इस इस अवॉर्ड शो में उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला। अवॉर्ड के साथ भी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर खुशी साफ-साफ देखी जा सकती है। आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।
View this post on Instagram

save Santa a trip – be naughty 🎅🏻😉

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त अनन्या साउथ के एक्टर विजय देवराकोंडा के साथ शूटिंग कर रही हैं और इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में भी नजर आएंगी।
View this post on Instagram

she could make hell feel just like home

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

ट्रेंडिंग वीडियो