scriptपति को चीयर करने पहुंची Anushka Sharma की तस्वीरें हुई वायरल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई आई नज़र | Actress Anushka Sharma Falunt Her Baby Bump In Dubai Stadium | Patrika News

पति को चीयर करने पहुंची Anushka Sharma की तस्वीरें हुई वायरल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई आई नज़र

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2020 10:27:32 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पति Virat Kholi को चियर करती हुई नज़र आई Anushka Sharma
लाल रंग की ड्रेस में एक्ट्रेस की तस्वीरें हुई वायरल
बेबी बंप देख फैंस हुए काफी उत्सुक

Actress Anushka Sharma Falunt Her Baby Bump In Dubai Stadium

Actress Anushka Sharma Falunt Her Baby Bump In Dubai Stadium

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के दौरान जहां बॉलीवुड की तरफ से कई बुरी खबरें आई वहीं कुछ अच्छी खबरें भी सुनने को मिली। लॉकडाउन के दौरान कई अभिनेत्रियों ने गुड न्यूज सुनाई है। जिसमें से एक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) भी है। जिन्होंने जनवरी में उनके घर नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी अपने फैंस को दी। अनुष्का और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ( Virat Kholi ) के माता-पिता ने खबर से उनके तमाम फैंस काफी उत्सुक हैं। जिसकी झलक हाल ही में एक मैच के दौरान देखने को मिली।

v_2.jpg

दरअसल, इस समय अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली संग दुबई में हैं। यूएई में साल 2020 का आईपीएल मैच चल रहा है। मैच के दौरान अक्सर अभिनेत्री को पति को चीयर करते हुए देखा गया है। वहीं बीते रविवार चेन्नई सुपर किंग्स ( chennai super kings ) और आसीबी ( RCB) के मैच के दौरान भी वह वहां मौजूद थीं। स्टेडियम में अनुष्का को देख फैंस काफी खुश हो गए। उनका बेबी बंप देख सभी फैंस उन्हें दुआएं देते हुए भी दिखाई दिए। स्टेडियम से सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

Anushka Sharma और Virat Kholi के घर जनवरी में गूंजेगी नए मेहमान की किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

v_1.jpg

अनुष्का शर्मा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह लाल रं की आउटफीट में दिखाई दीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप से साथ ओपन हेयर्स का लुक कैरी किया था। साथ ही गोल्डन कलर के एयर रिंग्स के साथ अपना लुक कम्पलीट किया। उनका यह लुक काफी सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश दिखाई दिया। आपको बता दें इन दिनों अनुष्का पति संग अपना प्रेग्रेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। अक्सर वह अपना बेबी बंप फ्लान्ट करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करती ही रहती हैं।

यह भी पढ़ें

Actress Anushka Sharma करियर में बढ़ना चाहती थी आगे, Virat Kohli के मैरिज प्रपोजल को कर दिया था मना

v_4.jpg

हाल ही में विराट और अनुष्का की एक खूबसूरत तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। फोटो में दोनों क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए थे। यह तस्वीर दुबई के रिजॉर्ट की है। जिसका नाम ‘अटलांटिस, द पाम रिजॉर्ट’ है। सनसेट के बीच पूल में खड़े अनुष्का और विराट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में स्पॉट दिखाई दिए। देखते ही देखते यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनकी यह खूबसूरत तस्वीर क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने क्लिक की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो