scriptखूबसूरत अंदाज में दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, वीडियो में दिखाई दिया अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज | Actress Disha Patani Shoot Video Viral On Social Media | Patrika News

खूबसूरत अंदाज में दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, वीडियो में दिखाई दिया अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 05:35:53 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘मलंग’ एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है। वीडियो में दिशा काफी खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

Actress Disha Patani Shoot Video Viral On Social Media

Actress Disha Patani Shoot Video Viral On Social Media

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज से खूब तारीफें लूटती हैं। लॉकडाउन के बीच भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाई हुई है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। फोटोशूट करवा रहीं दिशा का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी का यह फोटोशूट वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह सपोर्ट लुक में नज़र आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान दिशा ने सिल्वर जैकेट के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ हेयर्स फ्री किए हुए हैं। जो उनके लुक को काफी आकर्षित बना रहा है। उनकी यह वीडियो देख उनके फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका यह कूल अंदाज उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी के फैन फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘रसोड़े में कौन था?’ की धुन पर दिशा ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह अपने डॉगी के साथ फनी अंदाज में नज़र आ रही थीं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म ‘मलंग’ रिलीज़ हुई थीं। जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी। अब जल्द ही दिशा सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में भी दिखाई देने वाली हैं। सलमान संग उनकी यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वह ‘भारत’ में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो