साड़ी में पुश अप्स मारते हुए एक्ट्रेस Gul Panag ने शेयर किया वीडियो, फैंस ही नहीं सेलेब्स के भी उड़े होश

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Nov 2020, 07:44 PM IST
साड़ी में पुश अप्स मारते हुए एक्ट्रेस Gul Panag ने शेयर किया वीडियो, फैंस ही नहीं सेलेब्स के भी उड़े होश
Actress Gul Panag Doing Push Ups In Saree Video Goes Viral

  • एक्ट्रेस गुल पनाग ( Gul Panag ) ने शेयर किया फिटनेस वीडियो
  • साड़ी में अभिनेत्री ने लगाए पुश अप्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का यह अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड में केवल मेल एक्टर ही नहीं बल्कि फीमेल एक्ट्रेसेस फिटनेस के मामले हमेशा रहती हैं। अभिनेत्रियां अपनी उम्र अपनी फिट बॉडी के पीछे छुपाने में पूरी तरह से कामयाब रहती हैं। फिर चाहे उसमें मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) का नाम हो या किसी और अभिनेत्री का। वैसे फिटनेस की लिस्ट में एक्ट्रेस गुल पनाग ( Gul Panag ) का नाम भी शामिल है। हाल ही में उन्होंने इसका एक सबूत सोशल मीडिया पर भी दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह पुश अप्स मारती हुई दिखाई दे रही हैं,लेकिन खास बात है उनका वह अंदाज, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ें- Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा

Gul Panag

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Gul Panag Instagram ) पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह साड़ी पहने पुश अप्स मार रही हैं। बेशक पुश अप्स करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन साड़ी पहनकर पुश अप्स करना लोगों को काफी हैरान कर रहा है। यह वजह है कि गुल पनाग की यह वीडियो फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रही है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि 'कभी भी कहीं भी।' वीडियो के बैकग्राउंड में 'सरवाइवर बैंड' का 'आई ऑफ टाइगर' ( Eye Of Tiger ) का गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को अभी तक कई लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं कॉमेंट करते हुए फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Gul Panag

गुल पनाग का यह वीडियो देख फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर भी हैरान रह गए हैं। उन्होंने अभिनेत्री की वीडियो पर कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दिया है। जिसमें एक्ट्रेस के ट्रेनर और डायटिशियन जरीन सिद्दीकी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'हैट्स ऑफ' साथ ही उन्होंने दो इमोजी भी बनाए हैं। वहीं अभिनेता सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey ) ने कमेंट ताली बजाने वाले इमोजी को भेजकर गुल की तारीफ की है। अभिनेत्री के काम की बात करें तो आखिरी बार उन्हें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पताललोक' ( Pataal Lok ) में देखा गया था। साथ ही वह एक्टर मनोज वाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) संग 'द फैमिली मैन' ( The Family Man ) वेब सीरीज़ में भी दिखाई दी थीं।