scriptइलियाना डी’क्रूज का बिकिनी लुक हुआ वायरल, समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर | actress Ileana D'Cruz's bikini look viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

इलियाना डी’क्रूज का बिकिनी लुक हुआ वायरल, समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर

इलियाना डी’क्रूज की फोटो हुईं वायरल
एक्ट्रेस समुद्र किनारे घूमती आईं नजर

नई दिल्लीApr 01, 2020 / 11:04 am

Pratibha Tripathi

 Ileana D'Cruz

Ileana D’Cruz

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख आज के समय में लोग घरों के अंदर कैद होकर अपने आपको सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं। जिनमें समान्य इंसान से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी अपने घरों के अंदर रहकर सोशल मीडिया के जरिए अपने मन की बातों से लोगो को अवगत करा रहे हैं। और तस्वीरों के माध्यम से अपनी दिनचर्या को बताने में लगे हैं।

इसी के बीच एक्ट्रेस इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इलियाना डी’क्रूज फिल्मों में खास अभिनय करने के साथ-साथ अपने ह़ॉट तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं, और बोल्ड तस्वीरों से वो फैंस का दिल जीत लेती हैं।

इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz Photos) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो तस्वीरे शेयर की है।उनमें एक्ट्रेस का बिकिनी लुक काफी धूम मचा रहा है। बिकनी पहने वो बीच किनारे घूमती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

When the sea is calling out to you 🌊 #tb

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

इलियाना डी’क्रूज की ये हॉट तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इलियाना डी’क्रूज (Ileana D’cruz) आखिरी बार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं इसके अलावा इलियाना डी’क्रूज कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है। लेकिन बर्फी फिल्म के बाद इलियाना ने बॉलीवुड में भी अपनी दमदार पहचान बनाई।

Home / Entertainment / Bollywood / इलियाना डी’क्रूज का बिकिनी लुक हुआ वायरल, समुद्र किनारे यूं टहलती आईं नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो