scriptMalaika Arora ने शेयर की बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की फोटो, खूबसूरत अंदाज में नज़र आई करिश्मा-करीना | Actress Malaika Arora Shared Sister Amrita Arora Birthday Party Pic | Patrika News

Malaika Arora ने शेयर की बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की फोटो, खूबसूरत अंदाज में नज़र आई करिश्मा-करीना

Published: Feb 01, 2021 12:03:34 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ( Amrita Arora Birthday ) गर्ल गैंग के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे
बहन मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) ने शेयर की तस्वीर
करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor )-करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) भी नज़र आईं पार्टी में

Actress Malaika Arora Shared Sister Amrita Arora Birthday Party Pic

Actress Malaika Arora Shared Sister Amrita Arora Birthday Party Pic

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 31 जनवरी को एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अमृता के बर्थडे पार्टी की तस्वीर उनकी बहन और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में अमृता की पूरी गर्ल गैंग दिखाई दे रही है। जिसमें करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

 

यह भी पढ़ें

Kapil Sharma दूसरी बार बने पिता, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने ट्वीट कर दी कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में मलाइका, अमृता करिश्मा और करीना संग उनकी दो और फ्रेंड्स दिखाई दे रही हैं। जहां बर्थडे गर्ल ग्रीन कलर की आउटफिट पहने नज़र आ रही हैं। वहीं मलाइका और करिश्मा वाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दीं। बेबो यानी कि करीना के लुक की बात करें तो एक बार से वह अपने कफ्तान लुक का जलवा बिखेरते हुए दिखाईं दीं। पार्टी में करीना मल्टीकलर के कफ्तान को पहने हुए नज़र आईं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें

Jackie Shroff की पत्नी करने लगी थी 17 साल छोटे लड़के को डेट! ब्रेकअप होने के बाद लगाए थे कई गंभीर आरोप

Kareena Kapoor

तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है चाय, चाट और चैट। बर्थडे गर्ल के साथ। आपको बता दें अमृता के बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरि सेलेब्स ने उन्हें अलग-अलग अंदाज में बधाई दी। वहीं करीना कपूर खान ने भी अमृता को विश करते हुए दो फनी पिक्चर पोस्ट की। जिसमें उन्होंने हमेशा उनके साथ रहने का वादा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो