scriptमंदिरा बेदी ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक,जानिए क्या है मामला | Actress Mandira Bedi calls Indian men cowards | Patrika News
बॉलीवुड

मंदिरा बेदी ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक,जानिए क्या है मामला

मंदिरा का कहना है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना एक ‘हमले’ की तरह होता है

Mar 25, 2018 / 02:43 pm

Mahendra Yadav

mandira bedi

mandira bedi

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार है। वह फिटनेस को काफी महत्तव देती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर व्यायाम करते हुए और अन्य वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई लोग इनके वीडियो और तस्वीरों को लेकर तरह—तरह के कमेंट्स करते हैं और ट्रोल भी करते हैं। अब मंदिरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए भारतीय पुरुषों को डरपोक बताया है।
आॅनइलाइन ट्रोल करना एक हमले की तरह:
मंदिरा का कहना है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना एक ‘हमले’ की तरह होता है। उन्होंने कहा,मुझे ऐसा फील होता है जैसे कि यह हम पर हमला हो रहा है।
भारतीय मर्द डरपोक होते हैं:

मंदिरा का कहना है कि इंटरनेट पर इस तरह की चीजों से उन्हें लगता है कि भारतीय मर्द डरपोक होते हैं। उन्होंने कहा,‘मुझे ऐसी कई बातें याद हैं जिनमें मुझे आदमियों द्वारा जज किया गया। तो अब मेरे पास भी मौका है उन्हें जवाब देने का। मुझे पिछले कई सालों में ऐसा महसूस हुआ कि इस मामले में भारतीय मर्द डरपोक होते हैं।’
कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती:
मंदिरा ने कहा कि वह ज्यादातर कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी महिलाएं होती हैं, जो उन्हें प्रेरणा मानती हैं। उनका कहना है कि वह इस तरह के कमेंट्स करती हैं लेकिन कुछ कमेंट्स ऐसे भी होते हैं, जो काफी भद्दी होते हैं। उनका कहना है कि जब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तो वह अक्सर नजरअंदाज उन्हें कर देती हैं। मंदिरा का कहना है कि उनकी भाषा बता देती है कि परवरिश किस माहौल में हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों की यह सोच दर्शाती है कि महिलाओं को चार दीवार के अंदर ही रहना चाहिए।

Home / Entertainment / Bollywood / मंदिरा बेदी ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक,जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो