राधिका आप्टे ने किया Anurag Kashyap का समर्थन, कहा- मैंने हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Sep 2020, 12:29 PM IST
राधिका आप्टे ने किया Anurag Kashyap का समर्थन, कहा- मैंने हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है
Radhika Apte Support Anurag Kashyap

  • अब एक्ट्रेस राधिका राप्टे ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट करते हुए अपनी बात कही है। राधिका ने कहा कि मैंने हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल घोष ने दावा किया है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार बद्तमीजी करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं पायल ने कहा कि वो उनके सामने न्यूड हो गए थे। पायल के इन आरोपों के बाद एक तरफ जहां कुछ लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस राधिका राप्टे ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट करते हुए अपनी बात कही है। राधिका ने कहा कि मैंने हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है।

राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुराग कश्यप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अनुराग को अपना सच्चा दोस्त बताया है। राधिका ने कैप्शन में लिखा, ‘अनुराग कश्यप तुम मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हो। तुमने मुझे प्रेरणा दी है और हमेशा मुझे सपोर्ट किया है। तुमने हमेशा मुझे बराबर का हक दिया है, हम दोनों एक-दूसरे के प्रति जो प्यार और इज्जत रखते हैं वह अलग है। जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं मैंने खुद को हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है। तुम हमेशा रहे हो और रहोगे, मेरे सच्चे दोस्त, लव या।’ राधिका आप्टे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष के यौन शोषण के आरोप पर भी फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट चुकी है। इसके अलावा हाल ही में अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी अनुराग का समर्थन किया है। आरती बजाज इंस्टाग्राम ने पर अपने पोस्ट में लिखा, "पहली पत्नी यहां है। तुम एक रॉकस्टार हो अनुराग। महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो। मैं ये सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं। कोई ईमानदारी बची नहीं है और दुनिया लूजर लोगों और बिना दिमाग वालों से भर गई है, जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है।

आरती बजाज आगे लिखती हैं, नफरत करने में लगने वाली ऊर्जा अगर लोग किसी अच्छे काम में लगाएं तो दुनिया एक बेहतर जगह बन सकती है। मैंने अभी तक जो देखा है, ये उसमें सबसे घटिया हरकत है। पहले मुझे इससे गुस्सा आया और फिर मैं जोर से हंसी क्योंकि ये इससे ज्यादा बनाया हुआ नहीं हो सकता। मुझे माफ करना कि तुम्हे इससे गुजरना पड़ रहा है। यही इनका स्तर है। तुम अपनी आवाज का इस्तेमाल करते रहो। हम तुमसे प्यार करते हैं।"

Show More