scriptसड़क हादसे में घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को अस्पताल से मिली छुट्टी, दी आराम करने की सलाह | Actress Shabana Azmi discharged from hospital | Patrika News

सड़क हादसे में घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को अस्पताल से मिली छुट्टी, दी आराम करने की सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2020 04:24:15 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

18 जनवरी की शाम को सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हुई अभिनेत्री शबामा आजमी
आज सुबह मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई

Actress Shabana Azmi

Actress Shabana Azmi

नई दिल्ली। जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आजमी को करीब दो सप्ताह के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 18 जनवरी की शाम को मुम्बई-पुणे एक्सप्रेस वे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी। जिसके चलते शबामा आजमी सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गई थी। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उऩ्हें मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया । करीब दो हफ्ते तक चले इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद उऩ्हें आज सुबह छुट्टी दे दी गई और वो अपने जुहू स्थित घर पर लौट आईं हैं।

shabana_ajmi.jpg

मिली जानकारी के अनुसार शबाना आजमी के चेहरे पर काफी चोटें आई थी। अब वो इससे पूरी तरह से उबर चुकीं हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उऩ्हें तीन हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है।

बता दे कि अभी हाल ही में उऩ्हेनों जावेद अख्तर का जनमदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया था 18 जनवरी को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना सड़क हादसे का शिकार हुई थी। जिसके बाद शबाना को नजदीक के ही अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिे जाने के बाद , मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया था। शबाना को चेहरे और सिर पर चोटें आईं थीं। हादसे के वक्त शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर एक अन्य कार में सवार थे और अस्पताल ले जाते वक्त वो एम्बुलेंस में उनके साथ देखे गये थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो