कॉमेडी शो 'Gangs Of Filmistan' में Sunil Grover संग नहीं काम करना चाहतीं Shilpa Shinde, शो को छोड़ने का बनाया मन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 Aug 2020, 11:47 AM IST
कॉमेडी शो 'Gangs Of Filmistan' में Sunil Grover संग नहीं काम करना चाहतीं Shilpa Shinde, शो को छोड़ने का बनाया मन
Actress Shilpa Shinde Quit Upcoming Comdey Show 'Gangs Of Filmistan'

कॉमेडी शो 'Gangs Of Filmistan' जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। शो के शुरू होने से पहले की विवाद शुरू हो गए हैं। शो में काम करने वाली Shilpa Shinde ने Sunil Grover संग काम करने के लिए मना कर दिया है। साथ उन्होंने शो को छोड़ने के लिए निर्माताओं को भी सूचित कर दिया है।

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो 'Gangs Of Filmistan' काफी चर्चाओं में बना हुआ है। इस कॉमेडी शो के साथ अभिनेता और कॉमेडियन Sunil Grover छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इस शो में दर्शकों को कई और कलाकारों की झलक भी देखने को मिलेगी। शो में आपको अंगूरी भाबी यानी कि Shilpa Shinde भी दिखाई देंगी। लेकिन अब शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें Shilpa और Sunil के बीच तनाव होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने शो के निर्मातओं को उन्होंने सूचित किया है कि वह शो में Sunil के साथ काम नहीं करेंगी।

एक्ट्रेस Shilpa Shinde ने शो के निर्माताओं के सूचित करते हुए बताया है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। साथ ही वह शो का हिस्सा भी नहीं बनना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शो उनसे शुरूआत से झूठ बोल रहा है। जब शो ने उन्हें अप्रोच किया था। तब उन्होंने कहा था कि उन्हें मात्र दो दिन ही काम करना होगा। लेकिन इस वक्त वह बिना रोके हर दिन 12 घंटे से भी ज्यादा काम कर रही हैं। साथ अभिनेत्री का यह भी कहना है कि शो के निर्माताओं को उन्होंने पहले बता दिया था कि वह सुनील के साथ काम नहीं करेंगी।

शिल्पा ने यह भी कहा कि उनकी यही पहली शर्त थी कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती। तब मेकर्स ने उनसे झूठ बोला कि वह शो में नहीं हैं। साथ ही जब उन्हें इस बारें में पता चला कि वह भी शो में हैं तो मेकर्स ने कहा कि सुनील का उनके हिस्से से कोई लेना-देना नहीं है। वह कुछ और करेंगे।' खबरें यह भी हैं कि अब अभिनेत्री शो को छोड़ने का प्लान कर रही हैं। बता दें Sunil Grover डेढ़ साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस दौरान वह अभिनेता Salman Khan की फिल्म Bharat में भी नज़र आए थे। जिसमें वह सलमान के बचपन के दोस्त की भूमिका में नज़र आए थे। ो