scriptकिचन में काम करते हुए Sunny Leone की कटी उंगली, खून में लथपथ दिखाई दिया हाथ, वीडियो देख फैंस हुए परेशान | Actress Sunny Leone Prank With Husband Daniel Weber Video Goes Viral | Patrika News

किचन में काम करते हुए Sunny Leone की कटी उंगली, खून में लथपथ दिखाई दिया हाथ, वीडियो देख फैंस हुए परेशान

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2020 10:49:38 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने बनाया प्रैंक वीडियो ( Prank Video )
पति डेनियल वेबर ( Daniel Weber ) सनी की कटी उंगली देख हुए परेशान

sunny leone cut her finger

sunny leone cut her finger

नई दिल्ली। कोरोनावायस ( Coronavirus ) के कहर से बचने के लिए देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड सभी की शूटिंग को भी बंद करा दिया गया है। इस वक्त देश की एक तिहाई आबादी घरों में कैद है। सोशल मीडिया के माध्यम से सभी सेलेब्स अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। घरों में रहकर भी सभी सेलिब्रिटीज अपने फैंस को जमकर एंटरटेन करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोन ( Sunny Leone ) भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर या फिर लाइव चैट कर अपने फैंस का मनोरंजन करती हुई दिखाई देती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है। जिसे देख लोगों की हंसी रुक नहीं पा रही है।

दरअसल, सनी ने जो वीडियो पोस्ट की है वो एक प्रैंक वीडियो ( Prank Video ) है। जिसमें वो अपने पति डेनियल वैबर ( Husband Daniel Weber ) को परेशान करती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में शरारत भरे अंदाज में सनी किचन में काम करते हुए अपनी उंगली के कट जाने का ड्रामा करती हैं। चारों तरफ खून बिखरा हुआ है और सनी जोरों से चिल्लाती हुई डेनियल को आवाज़ लगाती हैं। सनी के पति आवाज़ सुन भागकर किचन में आते हैं और सनी की कटी हुई उंगली और खून देख काफी घबरा जाते हैं। वह डॉक्टर के पास जाने को कहते हैं। खूब को बहता देख डेनियल सनी का हाथ तौलिए के ऊपर रखते हैं। प्रैंक को सफल होता देख सनी हंसने लगती हैं और कैमरे की ओर इशारा करती हैं। जिसे देख डेनियल बड़बड़ाते हैं और हंसते हुए बाहर की तरफ निकल जाते हैं। सनी की ये नौटंकी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

वैसे बता दें इस प्रैंक को शुरू करने से पहले सनी ने इस प्रैंक की जानकारी देते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें में वो फैंस से इस प्रैंक के बारें में बात करती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सनी लाल रंग से खून बनाती हैं और अपनी उंगली को हॉफ फोल्ड कर देती हैं। वीडियो में कैमरे को छुपाने के लिए सनी को काफी मेहनत भी करनी पड़ती रही है। ताकि उनकी ये शैतानी आराम से कैमरे में कैद हो जाए और उनके पति को इस प्रैंक के बारें में पता भी ना चले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो