scriptशादी से पहले डेनियल बीवी सनी लियोन को समझते थे लेस्बियन,एक रूम में रहती थी लड़की के साथ | Actress Sunny Leone Reavled That His Husband Daniel Think She Lesbian | Patrika News

शादी से पहले डेनियल बीवी सनी लियोन को समझते थे लेस्बियन,एक रूम में रहती थी लड़की के साथ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 10:32:46 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने इंटरव्यू में खोली पति डेनियल वेबर ( Daniel Weber ) की पोल
कहा शादी से पहले मुझे समझते थे लेस्बियन

Sunny Leone Reveales One Secret

Sunny Leone Reveales One Secret

नई दिल्ली। टीवी शो ‘बिग बॉस’ ( Bigg Boss ) से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली सनी लियोन ( Sunny Leone ) की कहानी एक खुली किताब की तरह है। उनकी जिंदगी के बारें में हर कोई जानता है। सनी के गानें और फिल्मों के बोल्ड सीन्स उनके फैंस को उनका दीवाने बना देते हैं। एक अभिनेत्री के साथ-साथ सनी शादीशुदा और तीन बच्चों की मां भी हैं। सनी ने अपने पति डेनियल को लेकर एक खुलासा किया है।

View this post on Instagram

Having a nice Sunday with my man @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने पति डेनियल वेबर ( Daniel Weber ) से हुई उनकी पहली मुलाकात के बारें में बताया। जिसमें उन्होंने बताया कि डेनियल के मन में उनको लेकर बहुत बड़ी कंफ्यूजन थी। उन्हें ऐसा लगता था कि सनी लेस्बियन हैं। उन्होंने बताया जिस वक्त वो डेनियल से मिली थी उस वक्त वो अपनी एक सहेली के साथ रहती थीं। उनकी फ्रेंड का लुक थोड़ा सा लड़को की तरह था और उसका रहन सहन भी लड़को जैसा ही था। जब डेनियल सनी से मिलने आए थे तब दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। जिस वजह से डेनियल और ज्यादा कंप्यूज हो गए और सोचने लगे कि दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है? उन्हें लगने लगा कि सनी लेस्बियन हैं। कुछ समय बाद दोनों सीरियस रिलेशनशिप में आए और दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद फिर 2011 में शादी कर ली।

लॉकडाउन के बीच सनी परिवार के साथ आइसोलेशन में है। घर में रहकर इन दिनों वो वर्कआउट कर खुद को फिट रख रही हैं। सनी बच्चों के साथ निशा ( Nisha), अशर ( Asher ) और नोआह ( Noah ) के साथ डांस कर काफी एंजॉय कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो