script

यह अभिनेत्री माता-पिता से पूछकर देती है बोल्ड सीन, 38 साल बड़े एक्टर के साथ हुई थी इंटिमेट

locationमुंबईPublished: Feb 28, 2019 02:17:06 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं।

Urvashi rautela

Urvashi rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। हाल में उर्वशी के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। दरअसल, वह फिल्म ‘पागलपंती’ में अभिनेता जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही उर्वशी ने फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में वह जॉन के साथ नजर आई थीं।

उर्वशी ने अपने कॅरियर की शुरुआत से ही बोल्ड इमेज बनाई है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं। वह फिल्मों में खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं। बता दें कि उर्वशी ने वर्ष 2013 में फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

यह अभिनेत्री माता-पिता से पूछकर देती है फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन
फिल्म में उर्वशी के अपोजिट सनी देओल थे। जिस समय उर्वशी ने यह फिल्म की थी, उस वक्त उनकी उम्र मात्र 19 साल थी। जबकि सनी देओल उनसे उम्र में 38 साल बड़े हैं। फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। उर्वशी लगभग अपनी हर फिल्म में बोल्ड सीन देती हैं।

 

यह अभिनेत्री माता-पिता से पूछकर देती है फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन

इस बारे में उर्वशी ने एक बार कहा था,’मैं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं। मेरे माता-पिता दोनों ही बिजनेस फील्ड में हैं। ऐसे में वो बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ से दूर ही रहते हैं। जब फिल्मों में मुझे बोल्ड सीन्स करना होता है, तो इसके लिए मैं मम्मी-पापा से पूछती जरूर हूं। ‘हेट स्टोरी 4′ में भी उनसे पूछ कर ही मैंने इंटीमेट सीन किए थे।’

ट्रेंडिंग वीडियो