scriptAdipurush: जिस फिल्म पर मचा बवाल उसके लिए प्रभास को मिले 100 करोड़! सैफ अली खान ने ‘रावण’ के लिए वसूले इतने करोड़ | adipurush saif ali khan and prabhas fees this is how kriti sanon got for om raut movie | Patrika News
बॉलीवुड

Adipurush: जिस फिल्म पर मचा बवाल उसके लिए प्रभास को मिले 100 करोड़! सैफ अली खान ने ‘रावण’ के लिए वसूले इतने करोड़

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की चर्चा खूब हो रही है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से बवाल मचा हुआ है। फिल्म के किरदारों को लेकर खूब आलोचना हो रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस फिल्म पर इतना बवाल मचा हुआ है उसके लिए प्रभास और सैफ अली खान ने कितनी फीस ली है? नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

Oct 05, 2022 / 01:09 pm

Shweta Bajpai

adipurush saif ali khan and prabhas fees this is how kriti sanon got for om raut movie

adipurush saif ali khan and prabhas fees this is how kriti sanon got for om raut movie

लंबे समय से प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। फिल्म में रावण के लुक की तुलना लोग खिलजी से कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद फिल्म के VFX ने लोगों को निराश किया है।
फिल्म बड़े बजट की बताई जा रही है। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट ने भी अच्छी खासी रकम वसूली है। जब फिल्म की घोषणा हुई थी तो प्रभास की फिल्म में फीस को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए किसने कितनी फीस ली है।

प्रभास-
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। कुछ फैन पेजों पर यह भी बताया गया कि प्रभास ने फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। प्रभास फिल्म में ‘राम’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने प्रभास को मोटी रकम दी है। वह इंडिया के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार हैं।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान को रावण बना देख चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा

https://twitter.com/hashtag/Adipursh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सैफ अली खान-
फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि सैफ अली खान और प्रभास की फीस में बहुत बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो लीड रोल प्ले कर रहे प्रभास की तुलना में सैफ अली खान का रोल फिल्म में उतना ज्यादा नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कृति सैनन-
फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली कृति सैनन ने भी करोड़ो में फीस वसूली है हालांकि ये दोनों मेल एक्टरों से काफी कम है। कृति सेनन फिल्म में प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली हैं। मेन फीमेल एक्ट्रेस का यह रोल निभाने के लिए कृति ने केवल 3 करोड़ रुपये चार्ज किए। वहीं, सनी सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए।
https://twitter.com/hashtag/AdipurushTeaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
450 करोड़ के बजट में बन रही ‘आदिपुरुष’ को टुडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स जैसे फॉर्मेट में एक साथ दर्जन भर भारतीय भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। यह हिंदू मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 12 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की भिड़ंत शाहरुख खान की ‘पठान’ से होगी।

यह भी पढ़ें

आर्थिक मंदी से नहीं डरते हैं सैफ अली खान!

Home / Entertainment / Bollywood / Adipurush: जिस फिल्म पर मचा बवाल उसके लिए प्रभास को मिले 100 करोड़! सैफ अली खान ने ‘रावण’ के लिए वसूले इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो