scriptAditi Rao Hydari की तेलुगु फिल्म ‘वी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़, एक्ट्रेस ने टीम संग शेयर की फोटो | Aditi Rao Hydari Telugu Film 'V' Is Released On Amazon Prime Video | Patrika News

Aditi Rao Hydari की तेलुगु फिल्म ‘वी’ अमेजन प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़, एक्ट्रेस ने टीम संग शेयर की फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2020 02:58:26 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर Aditi Rao Hydari की तेलुगु फिल्म ‘वी’ रिलीज़ हो चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह फिल्म की टीम के साथ नज़र आ रही हैं।

Aditi Rao Hydari Telugu Film 'V' Is Released On Amazon Prime Video

Aditi Rao Hydari Telugu Film ‘V’ Is Released On Amazon Prime Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा Aditi Rao Hydari इन दिनों अपनी तेलुगु फिल्म के चलते काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं और आज उनकी फिल्म ‘वी’ ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ भी हो चुकी है। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने प्रशंसको के लिए एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में वह अपनी फिल्म ‘वी’ की टीम के साथ नज़र आ रही है। सभी लोग मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/FirstDayFirstStream?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ समय पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने ‘वी फॉर यू’ #FirstDayFirstStream with #VOnPrime on लिखा है। साथ ही उन्होंने सफेद और लाल रंग के हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। तस्वीर में सभी ‘वी’ बनाकर पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म में नानी और सुधीर बाबू की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। सुधीर बाबू फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। आपको बता दें फिल्म ‘वी’ नानी की 25वीं फिल्म है। जिसमें वह नेगेटिव रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

अभिनेत्री अदिति जल्द ही क्रॉस-बॉर्डर की लव स्टोरी पर आधारित फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता जॉन अब्राहम संग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म 1947 की लव स्टोरी बेस्ड है। फिल्म में जॉन अदिति के साथ अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। साथ ही अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर की नानी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो