scriptकोरोना वायरस के कहर के बीच तापसी पन्नू ने बताया- चीन में खाए थे टिड्डे, फ्राय होने के बाद चिप्स जैसे लगते हैं | After coronavirus taapsee pannu reveal she eat grasshopper on vacation | Patrika News

कोरोना वायरस के कहर के बीच तापसी पन्नू ने बताया- चीन में खाए थे टिड्डे, फ्राय होने के बाद चिप्स जैसे लगते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2020 05:19:53 pm

Submitted by:

Neha Gupta

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने चीन में खाए थे टिड्डे (grasshopper)
कहा- फ्राय होने के बाद चिप्स जैसे लगते हैं
जापानी फूड तापसी को है बेहद पसंद

dew.jpg

नई दिल्ली | जहां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप हर तरफ फैला हुआ है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हैरान करने वाली बात बताई है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि उन्होंने चीन में टिड्डे खाए थे। कोरोना वायरस के फैलने की शुरुआत चीन से हुई थी, जिसको लेकर कई सी फूड को इसका कारण बताया गया लेकिन अभी तक इस रहस्य से पूरी तरह से पर्दा नहीं उठ पाया है। हालांकि लोगों ने चीन में भी नॉन वेज खाना बंद कर दिया है, वहीं तापसी ने टिड्डे (Grasshopper) के बारे में बोल सबको चौंका दिया है।

Coronavirus का कहर: यूरोप से लौटे अनूप जलोटा तो पहुंचे आइसोलेशन में, लोगों से सहयोग करने की अपील की

दरअसल, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार चीन (China Food) में छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं जहां उन्होंने फ्राय टिड्डे खाए थे। तापसी ने इस बात का खुलासा एक ऑनलाइन शो में किया है कि जब वो बाहर हॉलीडे मनाने गई थीं तो वहां खान को टिड्डे और कीड़े थे। ऐसे में उन्होंने एक बार ट्राई करने के तौर पर फ्राय टिड्डे खाए थे। उन्होंने इसके स्वाद के बारे में बताते हुए कहा कि फ्राय होने के बाद वो चिप्स जैसे लगते हैं और उनमें कोई टेस्ट नहीं होता।

View this post on Instagram

It glows ! #zeecineawards2020

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इसके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया कि उन्हें जापानी फूड बहुत पसंद है। वो जब भी बाहर जाती हैं तो लोकल जापानी खाना जरूर खाती हैं। वहीं ट्रेवल पार्टनर के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि वो उनकी बहन हैं क्योंकि दोनों की ही पसंद काफी मिलती जुलती है। बता दें कि पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) का कारण मुख्य तौर पर लोग चीन में खाए जाने वाले अजीब खाने को बता रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो